डॉ किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ्तारी का विरोध,सवाईमाधोपुर में लोगों ने लगाया सड़क पर जाम
Advertisement

डॉ किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ्तारी का विरोध,सवाईमाधोपुर में लोगों ने लगाया सड़क पर जाम

Sawai Madhopur News: राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा के द्वारा शहीदों की वीरांगनाओं को न्याय दिलाने के लिए दिए जा रहे धरने के दौरान पुलिस के द्वारा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को हिरासत में लेने के बाद राज्यसभा सांसद समर्थक सड़कों पर उतर आए.

 

डॉ किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ्तारी का विरोध,सवाईमाधोपुर में लोगों ने लगाया सड़क पर जाम

Sawai Madhopur: राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा के द्वारा शहीदों की वीरांगनाओं को न्याय दिलाने के लिए दिए जा रहे धरने के दौरान पुलिस के द्वारा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को हिरासत में लेने के बाद राज्यसभा सांसद समर्थक सड़कों पर उतर आए. सांसद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा की रिहाई की मांग को लेकर लालसोट कोटा मेगा हाईवे स्थित बनास पुल के समीप काला खजड़ा पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष कमल मीणा, दीपक मीणा,दीनदयाल मथुरिया सहित बड़ी संख्या में डॉक्टर किरोड़ी मीणा के समर्थकों की बैठक हुई उसके बाद मीणा समर्थकों ने लालसोट कोटा हाईवे पर जाम लगा दिया.

लालसोट कोटा हाईवे पर जाम के चलते सड़क के दोनों तरफ करीब 3 किलोमीटर वाहनों की कतार लग गई. जाम के चलते रणथंभौर भ्रमण पर आए कहीं विदेशी पर्यटक भी खासे परेशान नजर आए. सूचना के बाद सवाई माधोपुर एसडीएम कपिल शर्मा, मलारना डूंगर एसडीएम किशन मुरारी मीणा, पुलिस उपाधीक्षक राजवीर सिंह चंपावत,मलारना डूंगर थाना अधिकारी राजकुमार मीणा, सूरवाल थाना अधिकारी राजेंद्र गिरी बौंली थाना अधिकारी कुसुमलता मीणा सहित पुलिस और आरएसी का अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा.

मीणा समर्थकों ने ज्ञापन में बताया कि राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा के साथ पुलिसकर्मियों ने जिस तरह का दुर्व्यवहार किया जिससे समस्त मीणा समर्थकों में खासा रोष व्याप्त है ज्ञापन में बताया कि जिन पुलिसकर्मियों ने राज्यसभा सांसद डॉक्टर को लाल मीणा के साथ बदसलूकी की ऐसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई अमल में लाई जाए. 

वहीं शहीदों की वीरांगनाओं को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ी जा रही है जिसको सरकार के द्वारा जल्द शहीदों की वीरांगनाओं की मांगों को मानकर न्याय दिया जाए. सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन कर करीब 1 घंटे के बाद हाईवे से जाम हटाया उसके बाद लालसोट कोटा हाईवे पर यातायात सुचारू हुआ.

Trending news