Sawai madhopur News: पेड़ से टकराकर ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े, चालक की मौके पर ही मौंत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933771

Sawai madhopur News: पेड़ से टकराकर ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े, चालक की मौके पर ही मौंत

Sawai madhopur News: जिला सवाई माधोपुर के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर शनिवार सुबह एक ट्रैक्टर की पेड़ से टकरा कर ऐक्सीडेंट होने की खबर आई हैं. ऐक्सीडेंट में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौंत हो गई, खबर की सूचना मिलने पर मलारना चौड़ पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

 

फाइल फोटो

Sawai madhopur News: राजस्थान के जिला सवाई माधोपुर के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर शनिवार सुबह एक ट्रैक्टर की पेड़ से टकरा कर ऐक्सीडेंट होने की खबर आई हैं. ऐक्सीडेंट में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौंत हो गई, खबर की सूचना मिलने पर मलारना चौड़ पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की.  

यह भी पढ़े: ऑडिशन के लिए आए कॉल को मजाक समझ किया रिजेक्ट, दादी के आईडिया ने जिंदगी बदली

जानकारी के आनुसार मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर, शनिवार सुबह बनास नदी से लालसोट की तरफ बजरी लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर चालक को अचानक झपकी लग गई. जिसके चलते ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नीम के पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर के दों टुकड़े हो गए, और ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. ट्रैक्टर के  टकराने के वजह से पेड़ टूटकर सड़क पर गिर गया, जिससे यातायात अवरूद्ध हो गया. सूचना के बाद मलारना चौड़ पुलिस चौकी इंचार्ज रमेश चंद्र व मलारना डूंगर थाने के एएसआई प्रहलाद मीना पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और जेसीबी की सहायता से टूटे हुए नीम के पेड़ को सड़क से हटाकर यातायत को सुचारू करवाया है.

मलारना चौड़ चौकी इंचार्ज रमेश चंद ने बताया कि 24 वर्षीय ट्रैक्टर चालक अजीत मीणा, पुत्र रामकरण मीणा धनबास का रहने वाला हैं. ट्रैक्टर चालक दौसा बनास नदी से अपने ट्रैक्टर ट्राली में बजरी लेकर लालसोट की तरफ जा रहा था. अचानक टोण्ड गांव के पास ट्रैक्टर चालक को नींद आ गई, जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नीम के पेड़ से जा कर टक्करा गया. दुर्घटना इतनी तेज थी, कि नीम का पेड़ टूटकर सड़क पर गिरा, ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौंत हो गई, और ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए. 

यह भी पढ़े: मेले के नाम पर पशुओं पर हो रहा अत्याचार, लोगों ने किया हंगामा

 

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर ट्राली के बीच फंसे ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाल कर शव को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया. और घटना को लेकर मृतक के परिजनों को जानकारी दी. फिलहाल मृतक का सवाई माधोपुर जिला अस्पताल मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर ट्राली को जेसीबी की सहायता से पुलिस थाने पहुंचा गया हैं.

Trending news