सवाई माधोपुर: बंदूक की नोंक पर बैंक ऑफ बड़ौदा में लूट, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406037

सवाई माधोपुर: बंदूक की नोंक पर बैंक ऑफ बड़ौदा में लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

सवाई माधोपुर में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. बैंक के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. साथ ही पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करा दी है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. दिनदहाड़े इस तरह हुई वारदात से व्यापारियों में दहशत का माहौल है.

सवाई माधोपुर: बंदूक की नोंक पर बैंक ऑफ बड़ौदा में लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले में अपराधी इस तरह निरंकुश है कि अब वह सरेआम लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. 

आज कुछ इसी तरह का एक मामला जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित आलनपुर में सामने आया है, जहां तीन बाइक सवार नकाब पोश बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर आलनपुर सर्किल के पास चमत्कार जी मंदिर परिसर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से लगभग 7 लाख की लूट को अंजाम दिया है. लूट के बाद आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. 

यह भी पढे़ं- बड़े बदलाव लेकर आ रही दिवाली, इन राशियों के जीवन में आएंगे उतार-चढ़ाव, जानें उपाय

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई सहित जिले के आला पुलिस अधिकारी पहुंचे तथा घटना का जायजा लिया. पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई से मिली जानकारी के अनुसार, तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए तथा बैंक में घुसकर महिला कैसियर रश्मि पर बंदूक तान दी. इसके बाद बैग में रुपये भरकर भर कर देने की धमकी दी. इसके बाद कैशियर ने घबराहट में बैग में नोट भरकर आरोपियों को दे दिए और आरोपी रुपयों से भरा बैग लेकर बाइक पर सवार होकर शहर कोतवाली क्षेत्र की ओर फरार हो गए. 

आरोपियों के बाहर निकलते ही बैंक कर्मचारियों ने अलार्म बजा दिया, जिससे आसपास के सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए लेकिन लुटेरों को पकड़ने में नाकाम रहे यहां तक कि कोई उनको गौर से देख भी नहीं पाया. बैंक प्रबंधन से प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपी लगभग ₹673500 रुपए लूटकर ले गए हैं. 

यह भी पढे़ं- दीपावली पर आजमाएं ये 11 आसान महाउपाय, कंगाल भी सालभर के लिए हो जाएंगे मालामाल

 

वारदात से व्यापारियों में दहशत का माहौल 
आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. बैंक के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. साथ ही पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करा दी है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. दिनदहाड़े इस तरह हुई वारदात से व्यापारियों में दहशत का माहौल है.

Reporter- Arvind Singh

Trending news