Sawai- Madhopur: अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड़ जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1988481

Sawai- Madhopur: अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड़ जाम

Sawai-Madhopur news:  बौली थाना क्षेत्र के राठौद गांव में सड़क हादसे में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. मृतक जटावती गांव निवासी अमरसिंह था जो चौथ का बरवाड़ा के झोपड़ा गांव जा रहा था.

Sawai- Madhopur: अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया रोड़ जाम

Sawai-Madhopur news:  बौली थाना क्षेत्र के राठौद गांव में सड़क हादसे में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. मृतक जटावती गांव निवासी अमरसिंह था जो चौथ का बरवाड़ा के झोपड़ा गांव जा रहा था. इसी दौरान ट्रैक्टर की टक्कर से उसकी मौत हो गई.

अज्ञात ट्रैक्टर ने मारी टक्कर  
मृतक के चाचा हरकेश बैरवा ने बताया कि आज उसका भतीजा 20 वर्षीय अमरसिंह पुत्र दयाराम बैरवा निवासी जटावती झोपड़ा गांव जा रहा था.  इसी दौरान राठौद गांव में अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर से उसकी मौत हो गई. वहीं उसकी बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

ग्रामीणों ने किया रोड़ जाम 
 टक्कर इतनी भयावह थी कि अमर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई वहीं शव भी बुरी तरह क्षत विक्षत हो गया. गुस्साये ग्रामीणों ने राठौद-पीपलवाडा रोड पर जाम लगा दिया और फरार ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार करने व पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग करने लगे.

खेती व अन्य मजदूरी करता था मृतक 
सूचना के बाद बौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश के प्रयास शुरू किये. मृतक अमर सिंह दो भाई हैं. जिनमें एक भाई मानसिक रूप से विक्षिप्त है. ऐसे में अविवाहित अमरसिंह ही खेती व अन्य मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है. 

वाहनों की लंबी कतार 
ऐसे में ग्रामीणों ने घटना को लेकर आक्रोश जाहिर किया और ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार करने की मांग की. बहरहाल बौली थाना पुलिस मौके पर समझाइश में जुटी रहीं . वहीं जाम के चलते सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतारे लगी हुई है .

पुलिस के मुताबिक राठौद गांव में अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर से अमरसिंह नामक युवक की मौत हो गई. जिससे गुस्साये ग्रामीणों ने रोड पर जाम लगा दिया. पुलिस ने  समझा- बुझा कर ग्रामीणों को रोड़ से हटाया और जाम को खुलवाया. 

इसे भी पढ़ें:अध्यापक द्वारा छात्र से मारपीट का मामला, लोगों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई नहीं करने के लगाए आरोप

Trending news