सवाई माधोपुर न्यूज: अपहरण की सूचना पर बौंली पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार,पूछताछ जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782390

सवाई माधोपुर न्यूज: अपहरण की सूचना पर बौंली पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार,पूछताछ जारी

सवाई माधोपुर न्यूज: अपहरण की सूचना पर बौंली पुलिस ने 5 लोगों को  गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

सवाई माधोपुर न्यूज: अपहरण की सूचना पर बौंली पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार,पूछताछ जारी

Bamanwas, Sawai Madhopur: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है.क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों को लेकर सीओ मीना मीणा के निर्देशन में बौंली थाना पुलिस द्वारा लगातार गश्त की जा रही है. इसी दौरान बौली थाना पुलिस ने गश्त के दौरान पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है.

बौली कस्बा के एक ढाबा संचालक की सूचना पर बौंली थाना पुलिस उसके ढ़ाबे पर पहुंची. मौके पर मौजूद पांच व्यक्तियों में सुनील पुत्र विजय कुमार निवासी अलवर जो शराब के नशे में था उसने ढाबा संचालक से गुहार की थी कि हिंडोली निवासी इनामुद्दीन पुत्र मुबारिक ने उसका अपहरण कर लिया है और 4 दिनों से उसे बंधक बनाया हुआ है.

पीड़ित साथ ही वह अन्य आपराधिक गतिविधियों में भी सम्मिलित है.बौंली थाना पुलिस ने विगत रात्रि मौके पर मौजूद सभी 5 लोगों को हिरासत में लिया.उनके साथ शकील निवासी बूंदी,रोबदीन निवासी अलवर, लियाकत निवासी अलवर आदि को भी गिरफ्तार किया गया.

पूछताछ में मुख्य आरोपी इनामुद्दीन ने बताया कि वह बूंदी जिले के हिंडोली तहसील के तालाब गांव का निवासी है तथा बजरी व पत्थर सप्लाई का काम करता है. उसने एक ट्रेलर महावीर गुर्जर निवासी बूंदी से लीज पर लिया हुआ है.5 दिन पहले वह ट्रेलर में पत्थर भरकर अलवर स्टोक में गया था.अलवर में दूसरे ट्रेलर के टक्कर लग जाने से उसका ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर भाग गया. इनामुद्दीन ने बताया कि 14 जुलाई 2023 को वह शकील नामक एक चालक को लेकर अलवर पहुंचा.वहां उसने एक ड्राइवर व खलासी जिसका नाम रोबदीन व लियाकत था उसे हायर किया.उसके बाद वह अलवर से एक टैक्सी गाड़ी किराए पर लेकर आया.जिसका चालक सुनील था.इनामुद्दीन ने बताया कि ट्रेलर को सवाई माधोपुर खड़ा करने के बाद वह रास्ता भूल गए और शराब पीते पीते बौंली की तरफ आ गए.

वहीं सुनील पुत्र विजय कुमार ने बताया कि इनामुद्दीन व उसके साथियों की बातचीत से उसे लगा कि वह आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं. ऐसे में उसने बौंली थाना क्षेत्र के ढाबा संचालक से मदद की गुहार लगाई. बहरहाल थाना पुलिस ने सभी 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वही मामले को लेकर पूछताछ जारी है.

आरोपियों से पूछताछ जारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार इमामुद्दीन के विरुद्ध हिंडोली थाने पर तीन मुकदमे भी दर्ज है.एएसआई भरत लाल के मुताबिक पांचो व्यक्ति बूंदी व अलवर जिले के हैं.साथ ही संदिग्ध अवस्था में बौली क्षेत्र में घूम रहे थे ऐसे में उन सभी को गिरफ्तार कर उनके पास से एक कार जब्त की है.फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Trending news