सवाई माधोपुर: गैस सिलेंडर लीक होने से घर में लगी आग, सारा सामान हुआ जलकर खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1531350

सवाई माधोपुर: गैस सिलेंडर लीक होने से घर में लगी आग, सारा सामान हुआ जलकर खाक

Gangapur, Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले के पीलोदा गांव की दुदावत पट्टी ढाणी में गैस सिलेंडर भभकने से छप्पर के घर में आग लगने का मामला सामने आया है. आग लगने से घर के साथ साथ उसनें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया.

सवाई माधोपुर:  गैस सिलेंडर लीक होने से घर में लगी आग, सारा सामान हुआ जलकर खाक

Gangapur, Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले के पीलोदा गांव की दुदावत पट्टी ढाणी में गैस सिलेंडर भभकने से छप्पर के घर में आग लगने का मामला सामने आया है. आग लगने से  घर जलकर राख हो गया . वहीं छप्पर के घर में रखा खाने पीने सहित अन्य घरेलू सामान भी आग में जलकर खाक हो गया,

 जानकारी के मुताबिक छप्पर का घर कैलाश मीणा का है . घर में अचानक लगी के कारण कैलाश की पत्नी रुमाली मीणा भी चपेट में आकर झुलस गई.  घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों के मुताबिक कैलाश की पत्नी रुमाली अपने छप्परवाले घर में गैस पर कुछ काम कर रही थी, तभी अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई और देखते ही देखते गैस सिलेंडर पूरी तरह से भभक उठा, जिससे छप्पर के बने घर ने आग पकड़ ली. 

हादसे के दौरान रुमाली मीणा ने आग पर काबू पाने का प्रयास भी किया. जिसमें वह बुरी तरह से झुलस गई. आग इतनी भयानक लगी थी थी की  देखते ही देखते घर में हर तरफ आग फैल गई और घर धूं धूं कर जलने लगा.  घर में फैली आग देखकर रुमाली मीणा अपने बेटे और  बेटी को लेकर  घर से बाहर आ  तीनों की जान बचाई .  

घर मे लगी आग को देखकर बड़ी संख्या में मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते, उससे पहले ही घर आग में जलकर स्वाहा हो गया . वहीं घर में रखा सारा सामान भी जलकर खाक हो गया .

यह भी पढे़ं- 

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

    2 करोड़ की रिश्वत मांगने वाली ASP दिव्या मित्तल हिरासत में, आलीशान बंगले की हैं मालकिन

Trending news