सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1662540

सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

sawai madohpur  video viral: गुरुवार को जीआरपी थाने के हैडकांस्टेबल मीठालाल ,आबिद खान और कांस्टेबल रोहिताश कुमार रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में गश्त करने के साथ साथ सर्कुलेटिंग एरिया में खड़े वाहनों की चैकिंग कर रहे थे . 

सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन  की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

sawai madohpur  video viral: सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में बाईक पार्किंग को लेकर जीआरपी पुलिसकर्मियों और एक बाईक मालिक के बीच आपस में जमकर मारपीट का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है .

यह भी पढ़ेंः ऊंट की खाल और सोने की नक्काशी, इस पतंग को उड़ाना नहीं, सहेजना हैं

घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है.  इस घटना को लेक जीआरपी थाना प्रभारी धर्मसिंह का कहना है कि गुरुवार को जीआरपी थाने के हैडकांस्टेबल मीठालाल ,आबिद खान और कांस्टेबल रोहिताश कुमार रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में गश्त करने के साथ साथ सर्कुलेटिंग एरिया में खड़े वाहनों की चैकिंग कर रहे थे . इसी दौरान बाईक पार्किंग को लेकर दुब्बी बनास  के रहने वाले रामकेश मीणा का  जीआरपी पुलिसकर्मियों के साथ विवाद हो गया और देखते ही देखते जीआरपी पुलिसकर्मियों और बाईक मालिक रामकेश के बीच मारपीट शुरू हो गई .

जीआरपी के तीनों पुलिस कर्मियों और बाईक मालिक के बीच काफी देर तक आपस में मारपीट हुई. वहीं पार्किंग में मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरा घटनाक्रम का वीडियो बना लिया ,जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ,जीआरपी पुलिस के जरिए बाईक मालिक रामकेश मीणा को गिरफ़्तार कर उनके खिलाफ धारा 151 ,107 व 116 में मामला दर्ज कर लिया गया . साथ ही उसकी बाईक भी जब्त कर ली गई .

बताया जा रहा है कि बाईक मालिक रामकेश मीना एक एक्स फौजी है . जीआरपी ने आरोपी बाईक मालिक को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया ,जहाँ उसे जमानत पर छोड़ दिया गया. जीआरपी पुलिस कर्मियों एंव बाईक मालिक के बीच हुई मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट को लो साथ, तभी बनेगी कांग्रेस की बात... टिकट बटवारे पर बोले मुरारी लाल मीणा

Trending news