Sawai Madhopur News: बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के सिर पर दे मारा सिलबट्टा, बोला- जीने का हक नहीं तुझे
Advertisement

Sawai Madhopur News: बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के सिर पर दे मारा सिलबट्टा, बोला- जीने का हक नहीं तुझे

Khandar, Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले में ेएक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर उसको मारने के लिए पहले चाकू से वार किया और फिर उसने उसके सिर पर सिलबट्टा दे मारा. 

Sawai Madhopur News: बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के सिर पर दे मारा सिलबट्टा, बोला- जीने का हक नहीं तुझे

Khandar, Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले में चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के शिवाड़ कस्बे में 11 मई को दिनदहाड़े घर में घुसकर युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी अजय पुत्र बीरबल माली निवासी मुरली मनोहरपुरा को गिरफ्तार किया है. युवक ने पहले युवती पर चाकू से वार किया. फिर घर में पड़े पत्थर के सिलबट्टे से सिर पर वार कर युवती को मौत के घाट उतार दिया.

दरसअल, आरोपी युवक अजय युवती से प्रेम प्रसंग रखता था और कुछ दिनों से मृतका युवती और युवक के बीच अनबन चल रहीं थी. वहीं, एक अन्य युवक राजू से युवती की नजदीकी के चलते युवक उसके साथ प्रेम-प्रसंग होने का शक करता था. इसी सनकीपन में आरोपी अजय माली ने युवती की हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला और युवती की हत्या के बाद कागज पर राजू का नाम लिखकर के शव के पास रख दिया, जिससे उस पर शक नहीं हो. 

यह भी पढ़ेंः weather update- राजस्थान में मौसम ने बदला रुख, जयपुर में बारिश से गर्मी से मिली राहत

शुरुआत में मामलें की पुलिस द्वारा कड़ी से कड़ी जोड़ी गई तो प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया, पुलिस द्वारा हत्यारे युवक से पूरे मामले की अधिक पूछताछ के लिए न्यायालय से रिमांड मांगें जाने की कार्रवाई की जा रही है. 

शिवाड़ में 11 मई को दिनदहाड़े 22 वर्षीय युवती पूजा बेरवा की सिलबट्टे से सिर पर वार करके दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई थी. पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण अनिल डोरिया ने बताया कि आरोपी ने हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए राजू नाम के युवक का नाम लिखकर मृतका के नीचे रख दिया था.

इसके तहत पुलिस ने राजू नाम के युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी का नाम सामने आया, जिसकी मोबाइल रिकॉर्डिंग निकली गई, जिसमें यह आरोपी कई बार पूजा बेरवा से फोन पर बात कर रहा था.

यह भी पढ़ेंः Weather Update: तापमान पहुंचेगा 43 डिग्री, अब सताएगी झुलसने वाली गर्मी, जानें अपने शहर का हाल

पूछताछ में पता चला है कि पूजा बेरवा ने इसे फोन नहीं करने और उससे दूर जाने की बात कही थी. इससे वह परेशान हो रहा था और उसे राजू के साथ प्रेम-प्रसंग का शक हो रहा था. ऐसे में आरोपी ने घर में घुसकर पहले चाकू और फिर सिलबट्टे के पत्थर से सिर पर गंभीर चोट कर युवती को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी को शुक्रवार रात को उसके घर के पास से ही पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसे पुलिस न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगने की तैयारी की जा रही है. 

Trending news