सवाई माधोपुरः आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर वाल्मीकि समाज का प्रदर्शन, पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

सवाई माधोपुरः आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर वाल्मीकि समाज का प्रदर्शन, पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

 जिले  में वाल्मिकी समाज के लोगों ने मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है, जिसे लेकर समाज के लोगों ने  कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन कर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है. 

सवाई माधोपुरः आरोपियों पर कार्रवाई न होने पर वाल्मीकि समाज का प्रदर्शन, पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

Sawai Moadohpur: जिले  में वाल्मिकी समाज के लोगों ने मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है, जिसे लेकर समाज के लोगों ने  कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन कर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है. 

 ज्ञापन के माध्यम से वाल्मिकी समाज ने बताया कि जिला मुख्यालय के ग्रेन गोदाम रोड़ स्थित वाल्मिकी बस्ती में साईकिल चोरी पकड़े जाने पर कुछ आरोपियों ने सोनू पर चाकू व लाठियों से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. घायल को परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. 

मामला 14 अगस्त का है, जहां ग्रेन गौदाम रोड वाल्मिकी बस्ती में घर के आगे से कुछ लोग साइकिल चोरी कर ले गए. चोरों ने साइकिल को चांद कबाड़ी को बेच दी. जब चोरी हुई साइकिल को तलाश किया  गया तो 15 अगस्त को साइकिल कबाड़ी की दुकान पर मिली. कबाड़ी से पूछताछ करने पर उसने किसी बंजारे के लड़के से साइकिल खरीदने का बताया. 

साइकिल बेचने वाले लड़के को जब कबाड़ी ने बुलाया तो वह तीन-चार लड़के लेकर आया. और उनसे साइकिल के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने सोनू पर चाकू और लाठियों से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस सम्बन्ध में नामजद आरोपियों के खिलाफ मानटाउन थाने में मामला दर्ज कराया गया है, लेकिन आरोपियों को पुलिस के जरिए गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

इसी बात को लेकर वाल्मीकि समाज के लोगों ने ज्ञापन में मांग की है कि मारपीट करने वाले नामजद लोगों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए. यदि ऐसा नहीं होता है तो आंदोलन किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी.

Reporter: Arvind Singh

अन्य जिलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

Trending news