Rajasthan : इतनी बड़ी धरपकड़ कि मच गया हड़कंप, कम पड़ गई थाने में जगह
Advertisement

Rajasthan : इतनी बड़ी धरपकड़ कि मच गया हड़कंप, कम पड़ गई थाने में जगह

Sawai Madhopur : राजस्थान के तकरीबन सभी जिलों बदमाश और अपराधियों की धरपकड़ जारी है. जयपुर, कोटा अलवर, के बाद अब सवी माधोपुर में भी बड़े स्टार पर अपराधियों की धरपकड़ की गई. जिसके बाद अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों में हड़कंप देखने को मिल रहा है. पुलिस टीमों द्वारा दी गई इतनी बड़ी कार्रवाई पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Rajasthan : इतनी बड़ी धरपकड़ कि मच गया हड़कंप, कम पड़ गई थाने में जगह

Sawai Madhopur : फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला का बड़ा एक्शन देखने को मिला है. बामनवास सर्किल में कुल 192 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अब तक के इतिहास में एक साथ इतनी बड़ी गिरफ्तारी के बाद अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है. कार्यवाही बामनवास,मित्रपुरा, बाटोदा व बौंली थाना इलाके में की गई. कार्रवाई के दौरान दर्जनभर वाहन व हथियार भी जब्त किए गए.

पुलिस उपाधीक्षक तेज पाठक ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में बामनवास सर्कल में कुल 192 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बौंली थाना पर एसएचओ कुसुमलता मीणा के नेतृत्व में टीम ने कार्यवाही को अंजाम दिया और 76 आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिनमें शांतिभंग में 22,पुलिस व सरकारी कर्मचारी से मुजामत प्रकरण में 43,हत्या के प्रयास के 2,चालानसुदा 5, स्टैंडिंग 1 वारंटी व 3 हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया गया है. बौंली थाना पुलिस ने एक बोलेरो व तीन बाइक भी जब्त की हैं.

मित्रपुरा थाना पर एसएचओ श्रीकिशन मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया. जिनमें शांति भंग में 10, शराब पीकर वाहन चलाने वाले 2, गिरफ्तारी वारंटी 6, व 2 हिस्ट्रीशीटर शामिल हैं.
बामनवास थाना पर भी एसएचओ मनीष शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने कुल 70 लोगों को गिरफ्तार किया. इस दौरान पुलिस टीम ने दो बोलेरो, एक ओमनी,एक डिजायर व दो बाइक जप्त की. तलाशी के दौरान पुलिस टीम को कुछ देसी कट्टे व कारतूस भी मिले हैं. इन पर भी नियम अनुसार कार्रवाई की जा रही है. बाटोदा थाना पर एसएचओ रामकेश मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने 26 लोगों को गिरफ्तार किया. जिनमे शांति भंग के 16,पुराने मुकदमे मे एक आरोपी,एक हिस्ट्रीशीटर,शराब पीकर वाहन चलाने के प्रकरण में एक आरोपी व 7 गिरफ्तारी वारंटी शामिल है. थाना पर एक कार को भी जब्त किया गया है.

सभी थानों पर इतनी बड़ी तादाद में गिरफ्तारी होने के बाद क्षेत्र के अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों में हड़कंप देखने को मिल रहा है. वहीं पुलिस टीमों द्वारा दी गई इतनी बड़ी कार्रवाई पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभी थानों पर आरएसी व अतिरिक्त जाब्ता भी तैनात किया गया है. सीओ तेज पाठक ने बताया कि उक्त कार्यवाही 11:00 बजे तक की गई है इसके बाद भी कार्यवाही लगातार जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान में इस IPS अधिकारी से कांपने लगे है अपराधी, खुद 7 साल जेल काटकर आया, अब गुंडों के लिए बना यमराज

आजादी के 30 साल बाद राजस्थान के इस किले में पाकिस्तान ने मांगी थी हिस्सेदारी, भारत सरकार ने दिया था करारा जवाब

Trending news