आंदोलन की राह पर पटवार संघ, इस वजह से एसडीएम कार्यालय बौंली पर धरना प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453023

आंदोलन की राह पर पटवार संघ, इस वजह से एसडीएम कार्यालय बौंली पर धरना प्रदर्शन

उपशाखा अध्यक्ष किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि 7 सूत्री मांगों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में सभी उपशाखाओं पर प्रदर्शन किए जा रहे हैं.

आंदोलन की राह पर पटवार संघ, इस वजह से एसडीएम कार्यालय बौंली पर धरना प्रदर्शन

Sawai Madhopur: प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर पटवार संघ एक बार फिर आंदोलन की राह पर है. उपशाखा बौंली व मित्रपुरा के समस्त पटवारियों ने आज एसडीएम कार्यालय बौंली पर धरना प्रदर्शन किया. साथ ही सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. बौंली व मित्रपुरा के पटवारी गणों ने एक दिवसीय पेन डाउन हड़ताल रख कर एसडीएम कार्यालय पर धरना दिया.

उपशाखा अध्यक्ष किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि 7 सूत्री मांगों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में सभी उपशाखाओं पर प्रदर्शन किए जा रहे हैं. इसी के चलते 7 सूत्री मांगों को लेकर एसडीएम बद्रीनारायण मीना को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

पटवार संघ ने बताया कि आंदोलन अवधि में हुए मुकदमों को वापस लेना,कैडर पुनर्गठन कर नए पदों का सृजन करना,कोटा संभाग एवं सवाई माधोपुर में हुए आंदोलन अवधि के अवकाश को उपार्जित अवकाश में परिवर्तित करना, स्थानांतरण नीति का निर्माण करना, नायब तहसीलदार के पद को राजपत्रित अधिसूचित करते हुए 100 प्रतिशत पदोन्नति एवं तहसीलदार पद को 50 प्रतिशत भू अभिलेख संवर्ग से पदोन्नति के माध्यम से भरे जाने, समकक्ष कैडरों के समान वेतनमान का निर्धारण किया जाने, पटवारी ग्रेड पे 2800 व वरिष्ठ पटवारी ग्रेड पे 3600 किया जाने सहित अन्य मांगों को लेकर उक्त प्रदर्शन किया गया है.

पटवार संघ ने बताया कि 3 जुलाई एवं 4 अक्टूबर 2021 को हुए समझौते को शीघ्र क्रियान्वित किया जाने की मांग को लेकर यह प्रदर्शन किया जा रहा है. पटवारियों ने प्रदर्शन करते हुए चेतावनी दी कि यदि सरकार द्वारा उनकी मांगों को नहीं माना गया तो पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन किया जाएगा. इस दौरान बौंली व मित्रपुरा के पटवारी जयप्रकाश,गौरीशंकर,देवेन्द्र गुर्जर सहित कई पटवारी मौजूद थे.

Reporter- Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news