चलता रहता है आपसी मन-मुटाव, लेकिन गहलोत-पायलट हाथ के साथ -मंत्री रामलाल जाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394855

चलता रहता है आपसी मन-मुटाव, लेकिन गहलोत-पायलट हाथ के साथ -मंत्री रामलाल जाट

Rajasthan Politics : राजस्थान सरकार में मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि आपसी मन-मुटाव चलता रहता है. लेकिन अशोक गहलोत और सचिन पायलट हाथ के साथ हैं.

चलता रहता है आपसी मन-मुटाव, लेकिन गहलोत-पायलट हाथ के साथ -मंत्री रामलाल जाट

Rajasthan Politics : राजस्थान की सियासत में भले ही फिलहाल ऊपरी तौर पर शांति दिखाई दे रही हो, लेकिन अंदरखाने की सियासत उबाल मार रही है. इसका अंदाजा इन दिनों मंत्री और विधायकों के बयान से लगाया जा सकता है. गहलोत सरकार के मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि हम हाथ के निशान के साथ है. मुख्यमंत्री गहलोत और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट भी हाथ के निशान के साथ है. कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है. सभी लोग हाथ के निशान के गुट के साथ है, हाथ के साथ हैं.

यह बात राज्य के राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने सवाई माधोपुर कलेक्ट्रेट में पत्रकार वार्ता के दौरान कही. इस दौरान पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए मंत्री ने गहलोत गुट के साथ जाएंगे या पायलट गुट के साथ के सवाल से बचते हुए कहा कि गहलोत गुट भी हाथ के साथ है और पायलट गुट भी हाथ के साथ है. राजनीति में आपसी मनमुटाव और तकरार चलता रहता है. कमियां सुधार करने के लिए होती है. गहलोत और पायलट दोनों ही 2023 में कांग्रेस किस तरह रिपिट हो, इसके लिए काम कर रहे हैं. 

मंत्री जाट ने कहा कि भाजपा के कुछ लोग हैं जो बांटने का काम करते हैं. भाजपा में ही मुख्यमंत्री के 12 दावेदार हैं. राजस्व मंत्री जाट ने कहा कि सीएम बनाने का काम विधायक करते हैं. कांग्रेस डेमोक्रेसी में विश्वास करती है. राजनीति में कांग्रेस का एजेण्डा ही हमारा विचार है. हम सब हाथ के साथ है और एकजुट होकर 2023 के लिए काम कर रहे हैं.

Reporter- Arvind Singh

ये भी पढ़े..

अब एक ही प्लेटफार्म पर मिलेंगे सारे कंटेंट, वॉचो का ग्रैंड OTT प्लान "वन है तो डन है" जयपुर में लॉच

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का चौमूं में स्वागत, 2023 चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

Trending news