बामनवास में अपराधियों के हौंसले बुलंद, 2 युवकों से की लूटपाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1371229

बामनवास में अपराधियों के हौंसले बुलंद, 2 युवकों से की लूटपाट

पीड़ित ने बताया कि चारों आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की और बाइक और कुछ नगदी लूट कर भाग गए. परिवादी सलमान खान ने बौंली थाना पहुंचकर अज्ञात चार युवकों के विरुद्ध लूट की शिकायत सौंपी है. 

बामनवास में अपराधियों के हौंसले बुलंद, 2 युवकों से की लूटपाट

Bamanwas: बौंली थाना अंतर्गत निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे के समीप बाइक सवार दो लड़कों से लूट का मामला सामने आया है. परिवादी सलमान ने बौंली थाना पर चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध दो मोबाइल, बाइक और नगदी लूटने और मारपीट करने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बौंली थाना अंतर्गत खिरनी निवासी सलमान खान पुत्र हमीद खान ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि वह रात 9:00 बजे के आसपास अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर बौंली आ रहा था. इसी दौरान एक बाइक पर चार युवक उनके पीछे लग गए तथा लगभग 1 किलोमीटर पीछा कर उनकी बाइक को रुकवा लिया. 

यह भी पढे़ं- बामनवास: जीप में भरकर अवैध शराब के पव्वों की तस्करी, बौंली थाना पुलिस ने की जब्त

 

आरोपी युवकों ने पीड़ित सलमान की बाइक की चाबी छीनी. फिर दो युवकों ने पीड़ित सलमान और उसके दोस्त परवेज खान का मोबाइल छीन लिया. पीड़ित ने बताया कि चारों आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की और बाइक और कुछ नगदी लूट कर भाग गए. परिवादी सलमान खान ने बौंली थाना पहुंचकर अज्ञात चार युवकों के विरुद्ध लूट की शिकायत सौंपी है. 

पीड़िता ने बताई आपबीती
पीड़ित ने बताया कि उसके पास स्प्लेंडर बाइक, दो मोबाइल और 400 रुपये थे, जिन्हें आरोपी युवक लेकर भाग गए. बहरहाल पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित पक्ष ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपकर बाइक और मोबाइल बरामदगी सहित आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Reporter - Arvind Singh

Trending news