बामनवास: अवैध बजरी परिवहन पर चला पुलिस का डंडा, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1340691

बामनवास: अवैध बजरी परिवहन पर चला पुलिस का डंडा, मचा हड़कंप

वैध बजरी परिवहन को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों के बाद आईजी भरतपुर रेंज के निर्देशन में बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया गया है.

अवैध बजरी परिवहन

Bamanwas: अवैध बजरी परिवहन को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों के बाद आईजी भरतपुर रेंज के निर्देशन में बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया गया है. सीओ तेज कुमार पाठक ने बताया कि निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे पर अवैध बजरी परिवहन को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस टीम ने दबिश देकर अवैध बजरी परिवहन कर रहे वाहनों पर कार्रवाई की.

यह भी पढे़ं- बामनवास में लंपी वायरस का कहर, 500 पशु हो चुके सक्रंमित

इस दौरान बजरी चालकों में हड़कंप मच गया और कई बजरी चालक मुख्य हाइवे पर बजरी खाली कर इधर-उधर भागते नजर आए. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध बजरी से भरे हुए 7 डंपर और 3 ट्रैक्टर ट्रोलियों को जप्त किया. साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्यवाही के दौरान अन्य वाहन भी मोरेल नदी क्षेत्र में फंसे हुए हैं, जिन्हें लाने के लिए पुलिस टीम मशक्कत कर रही है.

बड़ी कार्यवाही के चलते क्षेत्र में संवेदनशीलता का माहौल हो गया और जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल भी मौके पर बुलाया गया. इस दौरान मौके पर करौली पुलिस, बामनवास पुलिस थाना पुलिस बौंली पुलिस मौजूद रही. बहरहाल जब्त वाहनों थाना और अन्य सुरक्षित स्थानों पर खड़ा करवाया गया है. वहीं के प्रकरण में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया.

साथ ही बामनवास थानाधिकारी बृजेश मीणा के मुताबिक उपलब्ध संसाधनों की सहायता से जब्त वाहनों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया जा रहा है. अन्य वाहनों को भी निकालने की कोशिशें लगातार जारी है. बौंली थाना क्षेत्र में आईजी भरतपुर रेंज के निर्देशन में हुई कार्यवाही चर्चा का विषय बनी हुई है.

Reporter: Arvind Singh

ये भी पढ़ें-  इंवेस्ट राजस्थान 2022 को लेकर उद्योग विभाग तैयार, प्रदेश में निवेश करने पर मिलेगी ये सुविधा

जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें

Trending news