Gangapur: गंगापुर में सूने मकान में चोरी, लाखों की नगदी ले उड़े चोर
Advertisement

Gangapur: गंगापुर में सूने मकान में चोरी, लाखों की नगदी ले उड़े चोर

Gangapur, Sawaimadhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर के गंगापुरसिटी कस्बे में अज्ञात चोरों के हौसले इतने बुलंद है की वे हर दिन चोरी की वारदातों को अंजाम देने में जुटे हैं.

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान

Gangapur, Sawaimadhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. यहां चोर बेखौफ होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहें हैं. कस्बे में आये दिन चोर सूने मकानों को निशाना बना रहें हैं. ताजा मामला कस्बे के वार्ड नंबर 39 की चमनपुरा कॉलोनी का है, जहां बीती रात अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान में सेंधमारी कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

जानकारी के अनुसार मकान मालिक व उसका परिवार किसी शादी समारोह में गया हुआ था, उसी का फायदा उठाते हुए चोरो में मकान में चोरी की वारदात की और सोने चांदी के जेवर सहित कीमती सामान लेकर निकल भाग निकले. जिसके बाद पड़ोसियों की सूचना पर मकान मालिक घर पहुंचा और उदय मोड़ थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर मौके पर पहुंची उड़ाई मोड़ थाना पुलिस ने मौका मुवायना कर चोरी हुए समान की जानकारी ली. 

पीड़ित मकान मालिक नूर मोहम्मद ने बताया कि चोर एक लाख की नगदी सहित 15 ग्राम सोना, 200 ग्राम चांदी सहित एक लैपटॉप व दो ब्लैककेट चुरा कर ले गए. पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी है.

Reporter - Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल

Trending news