Bamanwas: पेयजल समस्या को लेकर भाजपा का हल्ला बोल, एसडीएम कार्यालय के सामने दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206891

Bamanwas: पेयजल समस्या को लेकर भाजपा का हल्ला बोल, एसडीएम कार्यालय के सामने दिया धरना

भाजपाइयों ने बीसलपुर पेयजल योजना के तहत आपूर्ति देने की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा और साथ ही आगामी समय में उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी. 

भाजपा का हल्ला बोल

Bamanwas: राजस्थान के बामनवास उपखंड क्षेत्र बौंली के आधा दर्जन गांव में पेयजल समस्या को लेकर आज भाजपा मंडल बौंली के नेतृत्व में भाजपाइयों ने जमकर हल्ला बोला. किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री और मंडल अध्यक्ष रामअवतार मीणा के नेतृत्व में दोपहर एसडीएम कार्यालय के सामने सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया.

यह भी पढे़ं- खेत में काम करने गई थी महिला, पानी निकालते हुए गिरी कुएं में, मचा हड़कंप

धरना प्रदर्शन को भाजपा पदाधिकारियों ने संबोधित किया. भाजपा मंडल अध्यक्ष रामअवतार मीणा ने बताया कि बीसलपुर पेयजल योजना से विभागीय वादे के अनुसार ग्राम बांसड़ा बने सिंह, मालियन की ढ़ाणी बांस, शिशोलाव, टोरडा, रवासा आदि गांवों को पेयजल उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर पूर्व में ज्ञापन सौंपा गया था.

मीणा ने बताया कि पूर्व में उक्त गांव तक बीसलपुर पेयजल योजना के तहत लाइन बिछाकर पॉइंट निर्धारित किए गए थे, लेकिन आपूर्ति सुचारू नहीं की गई. मसलन दर्जनों ग्रामीणों ने आज एसडीएम कार्यालय पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन करते हुए मार्च निकाला और सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित महिलाओं ने भी विरोध जाहिर करते हुए एसडीएम कार्यालय पर मटकी फोड़ कर नाराजगी जताई.

भाजपाइयों ने बीसलपुर पेयजल योजना के तहत आपूर्ति देने की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा. साथ ही आगामी समय में उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी. ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र के उक्त आधा दर्जन गांवों में फ्लोराइड युक्त बेस्वाद पानी है, जिससे प्यास नहीं बुझती है और साथ ही विभिन्न प्रकार की बीमारियां भी होती हैं. 19 करोड़ से अधिक की बीसलपुर पेयजल योजना से उपखंड मुख्यालय बौंली को आपूर्ति सुचारू होने के बाद समीपस्थ गांवों को भी आपूर्ति देने की मांग लंबे समय से लंबित है.

ग्रामीणों ने तेज धूप में प्रदर्शन करते हुए आगामी समय में पेयजल आपूर्ति देने की गुहार की. इस दौरान भाजपा नेता अंसार अहमद खलीफा, मंडल उपाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण गुर्जर, मंडल महामंत्री गोविंद नारायण भदोरिया, पूर्व मंडल अध्यक्ष रामसहाय फागणा सहित कई लोग मौजूद रहें.

Reporter: Arvind Singh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news