जब टूट गई 'आशा' की उम्मीदें, तो बनीं बागी, यहां से भरा पर्चा, अब BJP का क्या?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1947695

जब टूट गई 'आशा' की उम्मीदें, तो बनीं बागी, यहां से भरा पर्चा, अब BJP का क्या?

Rajasthan Assembly Election: सवाईमाधोपुर से आज आशा मीणा ने अपना नामांकन भर दिया है. इस दौरान हजारों कि संख्या में समर्थक मौजूद रहें. बता दें कि बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद बागवती तेवर अख्तियार कर लिया है. निर्दलीय नामांकन भर है. प्रदेश कार्य समिति की सदस्य थी बीजेपी में.

 

जब टूट गई 'आशा' की उम्मीदें, तो बनीं बागी, यहां से भरा पर्चा, अब BJP का क्या?

Asha Meena left Bjp: बीजेपी प्रदेश कार्य समिति सदस्या आशा मीणा ने भाजपा से बगावत कर आज अपनी पूरी ताकत दिखाते हुए सवाई माधोपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया.आशा मीणा ने भाजपा से टिकट की मांग की थी. लेकिन भाजपा ने उनका टिकट काटकर राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को दे दिया गया.

निर्दलीय लड़ने की ताल ठोक दीं

ऐसे में आशा मीणा ने भाजपा से बागी होकर सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय लड़ने की ताल ठोक दीं, और सवाई माधोपुर विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए आज निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया.

 आमसभा में शामिल होने की अपील की

इस अवसर पर भारी तादाद में समर्थकों के साथ आशा मीणा अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची और रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया.नामांकन पत्र भरने के तुरंत बाद आशा मीणा ने सभी लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया.साथ ही दशहरा मैदान पर आयोजित आमसभा में शामिल होने की अपील की.

जनता के आशीर्वाद से चुनाव भी जीतेंगी

इस अवसर पर वार्ता करते हुए आशा मीणा ने कहा कि भले ही भाजपा ने उनका टिकट काट दिया हो लेकिन राम रूपी जनता की आशीर्वाद से वे इस विधानसभा चुनाव में खड़ी है और जनता के आशीर्वाद से चुनाव भी जीतेंगी.

भाजपा का चुनावी गणित बिगड़ सकता है

आशा मीणा के बागी होने से भाजपा का चुनावी गणित बिगड़ सकता है, जिस तरह आज आशा मीणा ने अपने हजारों समर्थंकों के साथ शक्ति प्रदर्शन कर नामांकन दाखिल किया है ,उसे देखते हुवे भाजपा और कॉंग्रेस दोनों ही पार्टियों में बेचैनी बढ़ गई है. नामांकन के दौरान आशा मीणा की भीड़ चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- जानें सीएम अशोक गहलोत के पास, कितना है सोना, चांदी और नगदी,यहां से मिला अपडेट

 

Trending news