युवती की अश्लील फोटो लेकर किया ब्लैकमेल, फिर जयपुर, दिल्ली, किशनगढ़ में किया दुष्कर्म
Advertisement

युवती की अश्लील फोटो लेकर किया ब्लैकमेल, फिर जयपुर, दिल्ली, किशनगढ़ में किया दुष्कर्म

Bamanwas, Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर में एक युवती ने बौंली एसएचओ कुसुमलता मीणा को रिपोर्ट ही है कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया और गंदी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करता रहा.

युवती की अश्लील फोटो लेकर किया ब्लैकमेल, फिर जयपुर, दिल्ली, किशनगढ़ में किया दुष्कर्म

Bamanwas, Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के बौंली थाना अंतर्गत एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोपी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और गंदी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. बौंली थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने बौंली एसएचओ कुसुमलता मीणा को रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि आरोपी खिरनी निवासी जिशान अली पुत्र खालिद ने उसे शादी का झांसा दिया और देह शोषण किया. 

युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें ले ली और उन्हें दिखाकर लगातार ब्लैकमेल किया. पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने जयपुर, दिल्ली, किशनगढ़, भाडोती सहित अन्य स्थानों पर ले जाकर उसका देह शोषण किया. पीड़िता ने बताया कि उसकी तस्वीरें दिखाकर आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है, जिसकी शिकायत जब उसने घरवालों से की तो आरोपी युवक के परिवारजनों ने उस पर ही गलत इल्जाम लगाए.

यह भी पढ़ें - Jaipur News: पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, बोले- सब्जी लेने बाजार गई थी पर...

पीड़िता ने आरोपी की दोनों सालियों पर भी अभद्रता करने का आरोप लगाया. साथ ही पीड़िता ने रिपोर्ट के माध्यम से बताया कि जब उसने आरोपी की पत्नी और मां को मामले की शिकायत की तो उन्होंने पीड़िता को गांव से निकाल देने और जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी जिशान ने उसे शपथ पत्र पर शादी करने का वादा किया था, जिसके बाद 29 अक्टूबर को जयपुर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news