कृषि मंत्री डॉ किरोड़ीलाल मीणा रहे मलारना चौड़ के दौरे पर, श्रीमद् भागवत कथा कार्यक्रम में की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2084410

कृषि मंत्री डॉ किरोड़ीलाल मीणा रहे मलारना चौड़ के दौरे पर, श्रीमद् भागवत कथा कार्यक्रम में की शिरकत

राजस्थान न्यूज: मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने उपस्थित भक्त जनों से भक्त शिरोमणि मीराबाई के जीवन के प्रसंग सजा कर समाज के नैतिक और चारित्रिक पतन पर चिंता व्यक्त करते हुए नई पीढ़ी से नैतिक और चारित्रिक मूल्य की रक्षा करने का आह्वान किया.

कृषि मंत्री डॉ किरोड़ीलाल मीणा रहे मलारना चौड़ के दौरे पर, श्रीमद् भागवत कथा कार्यक्रम में की शिरकत

सवाई माधोपुर न्यूज: सवाई माधोपुर विधायक एवं कृषि मंत्री डॉ किरोड़ीलाल मीणा रविवार को मलारना डूंगर उपखंड के मलारना चौड़ कस्बे के दौरे पर रहे. कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने मलारना चौड़ में सोनी परिवार की ओर से जगदंबा पेट्रोल पंप पर आयोजित श्रीमद् भागवत कथा कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान भाजपा पदाधिकारी और ग्रामीणों के द्वारा मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा जेसीबी से पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया.

इस दौरान मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने उपस्थित भक्त जनों से भक्त शिरोमणि मीराबाई के जीवन के प्रसंग सजा कर समाज के नैतिक और चारित्रिक पतन पर चिंता व्यक्त करते हुए नई पीढ़ी से नैतिक और चारित्रिक मूल्य की रक्षा करने का आह्वान किया. साथ ही कहा कि भागवत कथा जैसे आयोजनों से आपसी भाईचारा बढ़ता है. उन्होंने कहा कि आजकल गांव में आपसी भाईचारा नहीं रहा परिवारों में अनैतिक आचरण बढ़कर परिवार टूट रहे हैं. युवा पीढ़ी अपराध की तरफ कदम बढ़ा रही है. ऐसे में हम सबको मिलकर समाज में सुधार लाना होगा.

इस दौरान ग्रामीणों के द्वारा कृषि मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा को विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया गया. जिसपर उन्होंने हर संभव समस्या समाधान का आश्वासन दिया. साथ ही केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा किसानों के लिए चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र करते हुए मंत्री मीणा ने कहा कि हर किसान तक केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं पहुंचना उनकी पहली प्राथमिकता है. इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष बनवारी झेराला, युवा भाजपा नेता दीपक मीणा,लल्लू लाल मीणा,धर्मराज डीलर सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Trending news