डूंगरपुर में विवाहिता ने पीहर में उठाया खौफनाक कदम, 11 दिन पहले ही हुई थी शादी, जांच शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2234288

डूंगरपुर में विवाहिता ने पीहर में उठाया खौफनाक कदम, 11 दिन पहले ही हुई थी शादी, जांच शुरू

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के खेमपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पेड़ पर विवाहिता का शव लटका मिला.पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

 

 डूंगरपुर में विवाहिता ने पीहर में उठाया खौफनाक कदम, जांच शुरू.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के खेमपुर गांव में एक विवाहिता ने अपने ही पीहर में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.युवती की शादी 11 दिन पहले ही हुई थी.इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अपनी बेटी तुलसी का शव लटका हुआ देखा

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के हेड कांस्टेबल वल्लभराम ने बताया की खेमपुर निवासी अर्जुनलाल अहारी ने रिपोर्ट दी है.रिपोर्ट में बताया की उसने अपनी 20 वर्षीय बेटी तुलसी की शादी 23 अप्रैल 2024 को उपरगांव निवासी मनोज के साथ करवाई थी.शादी के बाद विवाह पंजीयन बनवाने के लिए उसकी बेटी तुलसी व दामाद मनोज घर आए हुए थे.इस बीच अर्जुनलाल बकरियां लेकर खेतों की तरफ जा रहा था, इस दौरान उसने घर के पीछे पेड़ से अपनी बेटी तुलसी का शव लटका हुआ देखा.

शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया

जिस पर परिजनों के होश उड़ गए.घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.इधर परिजनों ने मामले की जानकारी दोवड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को ग्रामीणों की मदद से पेड़ से नीचे उतरवाया.वहीं, इसके बाद शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मानने की कोई जरुरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पैर पसार रहा है स्वाइन फ्लू, जानिए अब तक कितने मरीज आए और कैसे करें बचाव

 

Trending news