सवाई माधोपुर: जलदाय विभाग के खोदे गड्ढे में गिरी बाइक, विभाग की लापरवाही लोगों के लिए बनी परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457558

सवाई माधोपुर: जलदाय विभाग के खोदे गड्ढे में गिरी बाइक, विभाग की लापरवाही लोगों के लिए बनी परेशानी

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर के पुराने शहर में जलदाय विभाग ने लीकेज खोजने के लिए एक गड्ढा खोदा था, जिसमें एक बाइक सवार गिर गया. गनीमत यह रही है कि इस दौरान बाइक सवार को ज्यादा चोट नहीं आई.

 

सवाई माधोपुर: जलदाय विभाग के खोदे गड्ढे में गिरी बाइक, विभाग की लापरवाही लोगों के लिए बनी परेशानी

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर के पुराने शहर में जलदाय विभाग की लापरवाही लोगों पर भारी पड़ने लगी है. जलदाय विभाग शहर में जगह-जगह गड्ढे खोदकर खुले छोड़ रहा है, जिसके चलते लोगों को खासी परेशानियां का सामना करना पड़ रहा है. बीती रात जलदाय विभाग के गड्ढे में एक बाइक सवार गिर पड़ा. गनीमत यह रही है कि इस दौरान बाइक सवार को ज्यादा चोट नहीं आई.

सवाई माधोपुर के पुराने शहर 72 सीढ़ी स्कूल के पास जलदाय विभाग ने लीकेज खोजने के लिए एक गड्ढा खोदा था, जिसके बाद जलदाय विभाग में गड्ढे को कवर नहीं किया. इस गड्ढे पर किसी तरह की कोई सावधान और खतरे वाले निशान भी नहीं लगाए, जिसके चलते बीती रात करीब साढ़े नौ बजे एक बाइक सवार गड्ढे में गिर गया. 

इस दौरान गनीमत यह रही कि बाइक सवार को ज्यादा चोट नहीं आई, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक और बाइक सवार को गड्ढे से बाहर निकाला. इससे पहले ऐसा ही एक गड्ढा जलदाय विभाग ने राजबाग चौराहे पर भी खोदा था, यह गड्ढा भी दो दिन तक खुला पड़ा रहा है, जिसके बाद अब फिर से जलदाय विभाग की लापरवाही का खामियाजा शहरवासियों को उठाना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

मामले को लेकर जलदाय विभाग के AEN विशु शर्मा का कहना है कि गड्ढे के पास मिट्टी का ढेर लगाया था, लेकिन बाइक सवार की गति बहुत तेज थी, जिसके चलते वह गड्ढे में गिर गया. लीकेज खोजने के बाद गड्ढे को भर दिया जाएगा.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news