नाथद्वारा के कुटवा में मंदिर में चोरी से गुस्साए ग्रामीण, चोरों को पकड़ने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1484547

नाथद्वारा के कुटवा में मंदिर में चोरी से गुस्साए ग्रामीण, चोरों को पकड़ने की मांग

Rajsamand: राजसमंद जिले के खमनोर थाना क्षेत्र के कुंठवा गांव में कल हुई पन्या बावजी मंदिर में चोरी को लेकर आज ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा. सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने आज नाथद्वारा उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन किया. 

नाथद्वारा के कुटवा में मंदिर में चोरी से गुस्साए ग्रामीण, चोरों को पकड़ने की मांग

Rajsamand: राजसमंद जिले के खमनोर थाना क्षेत्र के कुंठवा गांव में कल हुई पन्या बावजी मंदिर में चोरी को लेकर आज ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा. सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने आज नाथद्वारा उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन किया और एसडीएम और पुलिस उप अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर चोरियों का जल्द खुलासा करने की मांग की. खमनोर पंचायत समिति के उप प्रधान वैभव राज सिंह ने बताया कि कुंठवा मंदिर में लगातार हो रही चोरियों को रोकने में पुलिस नाकाम साबित हुई है.

यह भी पढ़ें- Indian Law: जेल जाना है क्या? अगर नहीं, तो लड़कियों को इतने सेकेंड से ज्यादा ना घूरें

मंदिर के पुजारियों की आपसी लड़ाई का खामियाजा श्रद्धालुओं को उठाना पड़ रहा है. कुंठवा गांव के ग्रामीण ने बताया कि क्षेत्र के प्रसिद्ध शिशोदा मंदिर में अव्यवस्थाओं को रोकने के लिए एसडीएम ने एक कमेटी बनाई थी. उसी तर्ज पर एक पन्या बावजी मंदिर में भी कमेटी बनाकर अव्यवस्थाओं को सुधारा जाए.

जिससे श्रद्धालुओं को राहत मिल सके. ग्रामीणों ने बताया कि मंदिर में 1 महीने में दो बार चोरी हो चुकी है, लेकिन पुलिस खुलासा करने में नाकाम रही है. लगातार मंदिर में आपसी लड़ाई के कारण दान की राशि चोरी हो रही है. प्रशासन द्वारा जल्द ही अगर अव्यवस्थाओं को नहीं सुधारा गया तो ग्रामीण उग्र आंदोलन करेंगे.

यह भी पढ़ें- नागौर से शादी में शामिल होने पुष्कर पहुंचे दंपति, रिसॉर्ट से चोरी हुए 18 लाख के गहने

Trending news