राजसमंद: वीरभान जी खेड़ा में लेपर्ड का मूवमेंट, खेत में मिले फुट प्रिंट, बुरी तरह किया कुत्ते का शिकार
Advertisement

राजसमंद: वीरभान जी खेड़ा में लेपर्ड का मूवमेंट, खेत में मिले फुट प्रिंट, बुरी तरह किया कुत्ते का शिकार

Rajsamand, Udaipur News: राजस्थान के राजसमंद के वीरभान जी का खेड़ा स्थित खेतों में देर रात लेपर्ड का मूवमेंट होने से ग्रामीणों का भय का माहौल बना हुआ है. बता दें कि नगर परिषद क्षेत्र स्थित वीरभान जी का खेड़ा में चावंड माता मंदिर के पास टांडी की बावड़ी के आस-पास के खेत में लेपर्ड की हलचल हुई है.

राजसमंद: वीरभान जी खेड़ा में लेपर्ड का मूवमेंट, खेत में मिले फुट प्रिंट, बुरी तरह किया कुत्ते का शिकार

Rajsamand, Udaipur News: राजस्थान के राजसमंद के वीरभान जी का खेड़ा स्थित खेतों में देर रात लेपर्ड का मूवमेंट होने से ग्रामीणों का भय का माहौल बना हुआ है. बता दें कि नगर परिषद क्षेत्र स्थित वीरभान जी का खेड़ा में चावंड माता मंदिर के पास टांडी की बावड़ी के आस-पास के खेत में लेपर्ड की हलचल हुई है. इसको लेकर ग्रामीणों ने बताया कि खेतों की तरफ लेपर्ड ने एक कुत्ते का शिकार किया और लेपर्ड वापस जंगल की ओर चला गया.

मौके पर खेत में लेपर्ड के पैरों के निशान दिखाई दे रहे हैं, वहीं खेत में खून भी पड़ा हुआ है. इस घटना के बाद ग्रामीण काफी डरे हुए हैं. बता दें कि इस समय खेतों में गेहूं की पिलाई चल रही है और महिलाएं पशुओं के लिए घास लेकर आती है और ऐसे में लेपर्ड किसी भी समय महिलाओं या पुरुष को अकेला देखकर हमला कर सकता है. ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि क्षेत्र में पिंजरा लगाकर लेपर्ड को पकड़ा जाए.

यह भी पढ़ें - राजस्थान की आदिवासी छोरी 'ट्राइबल गर्ल' के नाम से हुई फेमस, देखें हॉट फोटोज

बता दें कि देर रात वीरभान जी खेड़ा में लेपर्ड का मूवमेंट हुआ है और इसके कारण सभी ग्रामीणों में डर बना हुआ है. इतना ही नहीं लेपर्ड ने खेत में एक कुत्ते का भी शिकार किया है, जिससे ग्रामीणों में और ज्यादा भय का माहौल बन गया है और महिलाओं या पुरुष इस घटना के बाद बहुत डर गए है. साथ ही ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि क्षेत्र में पिंजरा लगाकर लेपर्ड को पकड़ा जाए, जिससे ये बड़ा खतरा टल सके.

खबरें और भी हैं...

देखिए राजस्थान के इस किले की खूबसूरत तस्वीरें, चारों तरफ लिपटी सफेद चादर

Sachin Pilot : सियासी पेंच के बीच 'असली पेंच' लड़ाने पहुंचे सचिन पायलट, जाने पूरा माजरा

बाड़मेर में रहस्यमय घर! आसमान से हर रोज बरस रहे पत्थर

Trending news