Rajsamand News: श्रीअन्नपूर्णा रसोई का औचक निरीक्षण,परिषद के अधिकारियों ने किया भोजन
Advertisement

Rajsamand News: श्रीअन्नपूर्णा रसोई का औचक निरीक्षण,परिषद के अधिकारियों ने किया भोजन

Rajsamand News: श्रीअन्नपूर्णा रसोई का औचक निरीक्षण किया गया. परिषद के अधिकारियों ने इस दौरान भोजन करके श्रीअन्नपूर्णा रसोई का निरीक्षण किया.

अन्नपूर्णा रसोई का औचक निरीक्षण

Rajsamand News: स्वायत शासन विभाग द्वारा प्रदेश में संचालित श्रीअन्नपूर्णा रसोई योजना अंतर्गत राजसमंद नगर परिषद क्षेत्र में संचालित श्रीअन्नपूर्णा रसोई का औचक निरीक्षण किया गया.

नगर परिषद राजसमन्द के अधिशाषी अभियंता तरुण कुमार बाहेती ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र के पुराने नगर परिषद कार्यालय में संचालित श्रीअन्नपूर्णा रसोई का निरीक्षण किया गया.

इस दौरान उपस्थित लाभार्थी से भोजन की गुणवत्ता एवं संचालक द्वारा परोसे जा रहे भोजन की मात्रा के बारे में चर्चा की गई और स्वयं द्वारा भी भोजन किया गया. निरीक्षण के दौरान सहायक अभियंता नंदलाल सुथार भी उपस्थित रहे. बता दें कि नगर परिषद क्षेत्र में राजनगर रोडवेज बस स्टैंड पर संचालित रसोई का भी निरीक्षण किया गया.

पढ़िए राजसमंद की एक और खबर

श्रीजी प्रभु की नगरी में स्थानीय लोगों के साथ देशभर से आने वाले अतिथियों को शुद्ध एवं हाईजेनिक पानी मिलना शुरू हो गया है. नाथद्वारा नगरपालिका चेयरमैन मनीष राठी की पहल पर धर्म नगरी में दस प्रमुख जगह पर शीतल व शुद्ध पानी की आधुनिक तकनीक वाली मशीनें लगाई जा चुकी हैं. 

राठी ने इसकी जानकारी साझा करते हुए बताया कि इसके लिए नोएडा उत्तर प्रदेश की कंपनी "पीलो शुद्ध पानी सेवा फाउंडेशन" से एमओयू किया गया है. कंपनी ने हाल ही में अयोध्या में यह मशीनें लगाई है और आज श्रीजी प्रभु की नगरी केशव परिसर से इसकी शुरुआत की.

राठी ने बताया कि सभी मशीन कंपनी उसकी तरफ से लगाएगी. नगरपालिका तो बिजली और पानी का प्रबंध करेगी. इनका रखरखाव कंपनी 8 से 10 साल तक करेगी. यह मशीनें लगने से आमजन को राहत मिलेगी.

Trending news