राजसमंद: स्कूल बस में सफर करने वाले बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़, पुलिस टीम ने बस को किया डिटेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1768475

राजसमंद: स्कूल बस में सफर करने वाले बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़, पुलिस टीम ने बस को किया डिटेन

Action against Sophia school bus: पुलिस टीम द्वारा सोफिया स्कूल की बस की चेकिंग के दौरान देखा गया कि स्कूल बस की सभी सीटें खराब पड़ी हुई थी और इतना ही नहीं पीछे की सीट पर जुगाड़ सिस्टम अपना रखा था यानि बच्चों को बैठाने के लिए फट्टा लगा रखा था, पुलिस टीम ने सोफिया स्कूल की बस को डिटेन करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

राजसमंद: स्कूल बस में सफर करने वाले बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़, पुलिस टीम ने बस को किया डिटेन

Rajsamand School Bus News: जिले की एक स्कूल की बस की हालत देखकर चेकिंग करने वाले पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए. बता दें कि कुंवारिया थाना इलाके से गुजर रही सोफिया स्कूल की बस को आते हुए आरपीएस आकांक्षा चौधरी व उनकी टीम ने देखा तो बस को रूकवाया. पुलिस टीम द्वारा सोफिया स्कूल की बस की चेकिंग के दौरान देखा गया कि स्कूल बस की सभी सीटें खराब पड़ी हुई थी और इतना ही नहीं पीछे की सीट पर जुगाड़ सिस्टम अपना रखा था यानि बच्चों को बैठाने के लिए फट्टा लगा रखा था जो कि वीडियो में साफ नजर आ रहा है, तो वहीं प्रशिक्षु आरपीएस आकांक्षा चौधरी ने बस चालक से लाइसेंस व पॉल्युसन के बारे में पूछा तो उसके बारे में वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए.

ऐसे पुलिस टीम ने सोफिया स्कूल की बस को डिटेन करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. आपको बता दें कि राजसमंद एसपी सुधीर जोशी के आदेश पर विद्यार्थियों को सुरक्षित सुविधाजनक और सुलभ वाहन व्यवस्था उपलब्ध हो इसी के तहत स्कूल वाहनों की बाल वाहिनी योजना के चलते चेकिंग की जा रही है. स्कूल बस की हालत देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि इस स्कूल को बच्चों की जिंदगी की कोई परवाह नहीं है.

ऐसे में स्कूल द्वारा बच्चों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. बता दें कि फीस के नाम पर स्कूल द्वारा मोटी रकम वसूली जा रही है लेकिन सुविधा के नाम पर बच्चों को ठेंगा दिखाया जा रहा है, तो वहीं बताया जा रहा है कि सोफिया स्कूल बस को लेकर बच्चों के परिजनों ने स्कूल प्रबंधक व चालक को भी कई बार शिकायत की गई है लेकिन स्कूल प्रबंधक द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया.

Trending news