राजसमंद- SP मनीष त्रिपाठी ने ली पहली क्राइम मीटिंग, साइबर अपराधों से अलर्ट रहने के दिए निर्देश
Advertisement

राजसमंद- SP मनीष त्रिपाठी ने ली पहली क्राइम मीटिंग, साइबर अपराधों से अलर्ट रहने के दिए निर्देश

Rajsamand News: राजसमंद में जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में नए एसपी मनीष त्रिपाठी ने मंगलवार को पहली क्राइम मीटिंग ली.  एसपी त्रिपाठी ने सभी पुलिस अधिकारियों को अपने क्षेत्र में अपराध को नियंत्रित करने और खास तौर से साइबर क्राइम से निपटने के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिए. 

Rajsamand News

Rajsamand News: राजसमंद में जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में नए एसपी मनीष त्रिपाठी ने मंगलवार को पहली क्राइम मीटिंग ली. एसपी त्रिपाठी ने राजसमंद जिला मुख्यालय सहित सभी पुलिस थानों के अपराधों की समीक्षा की.

ये भी पढ़ें-  Lok Sabha elections: लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत होगा राजस्थान का रोड नेटवर्क,रिपेयर होंगे 28 स्टेट हाइवे और 7 ओवरब्रिज

 

 एसपी त्रिपाठी ने सभी पुलिस अधिकारियों को अपने क्षेत्र में अपराध को नियंत्रित करने और खास तौर से साइबर क्राइम से निपटने के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिए. साथ ही सभी थाने में आने वाले फरियादियों को तन्मयता से सुनने और तत्काल उसकी समस्या पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इस दौरान अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा सहित सभी उप अधीक्षक और थानाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: स्वास्थ्य सेवाओं में लापरवाही पर कार्रवाई, डॉ.विजय मित्तल को किया एपीओ

कौन है मनीष त्रिपाठी
 1997 बैच के आरपीएस मनीष त्रिपाठी लंबे समय तक एसीबी जयपुर में कार्यरत रहे हैं. इसके साथ ही नीमराणा, राजसमंद और गंगापुर सिटी में वह एएसपी के पद पर भी  तैनात रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: आग की लपटों से घिरा अस्पताल, पुलिस ने बचाई 6 गर्भवती महिलाओं की जान

Trending news