Rajsamand News: अचानक गड्ढे में जा गिरी स्कूल बस, मची अफरा-तफरी
Advertisement

Rajsamand News: अचानक गड्ढे में जा गिरी स्कूल बस, मची अफरा-तफरी

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद जिले में स्कूल की निजी बाल वाहिनी चालक की लापरवाही के चलते सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी, जिससे कई बच्चों को चोट आई. 

Rajsamand News

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद जिले के पिपली अहीरान के रामदेव कॉलोनी के पास नवप्रभात स्कूल की निजी बाल वाहिनी चालक की लापरवाही के चलते सड़क के किनारे खड्डे में जा गिरी, जिससे अफरा-तफरी मच गई.

सूचना पर बच्चों के अभिभावक भी मौके पर पहुंचे और अपने बच्चों को इलाज के लिए आरके अस्पताल पहुंचाया. इस पीगोगाथला के पूर्व उपसरपंच जीवन सिंह चूंडावत ने बताया कि नव प्रभात स्कूल की बस द्वारा गोगाथला, पिपली अहिरान सहित आसपास के गांवों से बच्चों को लाने ले जाने का कार्य किया जाता है. 

आज चालक की लापरवाही से बस को तेज रफ्तार के साथ चलाकर खड्डे में डाल दी, जिससे गोगाथला गांव के 3 से 4 स्कूली बच्चों के चोट आई हैं. ग्रामीणों ने इनकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुचीं. 

घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया तो वही इस पूरे मामले को लेकर जब स्कूल के जगदीश कुमावत से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बस स्टैंड से ही बस चली थी और बस में तीन से चार बच्चे सवार थे. ऐसे में अचानक भैंस रोड पर आ जाने पर चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाया गया और बस रोड से खेत पर जा पहुंची. इस दौरान एक बच्ची के दांत में चोट आई है. 

पढ़िए राजसंमद की एक और खबर 
Rajsamand News: राजसमंद में मतदान जागरूकता रैली, तख्तियों पर लिखे नारे

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद के केलवा में भारत सरकार के युवा एवं खेल मंत्रालय के नेहरू युवा केंद्र संगठन, राजसमंद के निर्देशन में स्वामी विवेकानंद युवा मंडल एवं स्वच्छ केलवा हरित केलवा की ओर से मतदान जागरूकता रैली का आयोजन किया गया.

मतदान रैली राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से प्रारंभ होकर चारना की खाली गणेश चौक सदर बाजार पावटा की बाग छतरी चौक नवल श्याम मंदिर भमरिया पुनः विद्यालय भवन में जाकर संपन्न हुई. विद्यार्थी हाथ में तख्तियां लेकर चल रहे थे. आओ मतदान करें, हम सब ने ठाना है मतदान प्रतिशत बढ़ाना है आदि नारे लगाकर विद्यार्थी चल रहे थे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: अजमेर दरगाह में चुपके से जायरीन और महिला ने बनाई ऐसी ReeL, भड़के खादिम

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Upadate: 1 मार्च को राजस्थान के इन जिलों में बारिश का अलर्ट

 

Trending news