Rajsamand: PM नरेंद्र मोदी कल पहुंचेंगे नाथद्वारा, कड़ी सुरक्षा के इंतजामात
Advertisement

Rajsamand: PM नरेंद्र मोदी कल पहुंचेंगे नाथद्वारा, कड़ी सुरक्षा के इंतजामात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 10 मई को प्रस्तावित नाथद्वारा दौरा कार्यक्रम तय हुआ है. प्रधानमंत्री मोदी के नाथद्वारा दौरे को लेकर प्रदेशभर के भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित है. इसी को लेकर भाजपा कार्यकर्ता पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी में जुटे हैं.

Rajsamand: PM नरेंद्र मोदी कल पहुंचेंगे नाथद्वारा, कड़ी सुरक्षा के इंतजामात

Rajsamand news: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 10 मई को प्रस्तावित नाथद्वारा दौरा कार्यक्रम तय हुआ है. प्रधानमंत्री मोदी के नाथद्वारा दौरे को लेकर प्रदेशभर के भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित है. इसी को लेकर भाजपा कार्यकर्ता पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी में जुटे हैं. तो वहीं इस दौरे को लेकर सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा गया है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाथद्वारा स्थित दामोदर लाल स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे और जनता को कई बड़ी सौंगात देंगे. 

आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी भगवान श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर दामोदर लाल स्टेडियम में तैयारियां जोरों पर चल रही है. तो वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व अफसरों द्वारा लगातार पांडाल का जायजा लिया जा रहा है. इसी के साथ राजसमंद जिले के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा भी सभा स्थल पर पहुंचकर कार्य देखते हुए कार्य में हाथ बंटाया जा रहा है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर्वप्रथम नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे. इसके बाद नाथद्वारा के दामोदरलाल स्टेडियम में जनता को रेलवे, हाईवे, मेडिकल और कई विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन करते हुए सौगात देंगे.

ये भी पढ़ें- Bharatpur news: इन लोगों ने की भगवान राम कृष्ण पर अभद्र टिप्पणी, हिंदू संगठनों ने लगाया ये आरोप

राजस्थान की जनता और इस क्षेत्र के कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं कि आजादी के इतने वर्षों बाद यहां पर रेलवे लाइन को गति मिलने का काम शुरू होगा जो कि पीएम मोदी के हाथों होगा. कई वर्षों से मावली से मारवाड़ जुड़े यह सपना था. बड़ी सादड़ी से मावली का काम पीएम मोदी के 14 से 19 के कालखंड में पूरा हुआ था. बड़ी सादड़ी से नीमच रेलवे लाइन नई सेंशन होंगी काम शुरू हुआ और मावली से मारवाड़ को जोड़ने का काम भी अब इस शिलान्यास के साथ इस काम की शुरूआत होगी. नाथद्वारा के बाद पीएम मोदी आबूरोड के लिए रवाना होंगे जहां पर भी पीएम मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है. तो वहीं इसके बाद आबूरोड में ब्रह्माकुमारी संस्थान में जाने का भी कार्यक्रम है.

Trending news