सीपी जोशी को छोटी बच्ची ने दिया गिफ्ट, कहा- नाना बोले की आपने पाइप लाइन बिछवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639402

सीपी जोशी को छोटी बच्ची ने दिया गिफ्ट, कहा- नाना बोले की आपने पाइप लाइन बिछवाई

राजसमंद न्यूज:एक नन्ही सी बच्ची ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी को गिफ्ट दिया. बच्ची द्वारा दिया गया गिफ्ट पाकर डॉ सीपी जोशी काफी खुश नजर आए.

 

सीपी जोशी को छोटी बच्ची ने दिया गिफ्ट, कहा- नाना बोले की आपने पाइप लाइन बिछवाई

Nathdwara, Rajsamand: राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष डॉक्टर सीपी जोशी चार दिवसीय नाथद्वारा के दौरे पर रहे. नाथद्वारा दौरे के दौरान आज जयपुर निकलने से पहले नाथद्वारा की एक छोटी सी बच्ची ने डॉक्टर सीपी जोशी से काफी देर तक मुलाकात की. ऐसे में डॉक्टर जोशी ने अपने व्यस्त समय में समय निकालते हुए काफी देर तक इस बच्ची से मुलाकात करते हुए काफी सारी बातचीत की.

तो वहीं इस बच्ची ने डॉक्टर सीपी जोशी को एक सरपराइज गिफ्ट दिया. जिसे पाकर डॉ सीपी जोशी काफी प्रसन्न हुए. आपको बता दें कि नाथद्वारा की छोटी बच्ची ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के प्रति स्नेह दिखाते हुए खुद के द्वारा बनाई गई मोम की श्रीनाथजी की प्रतिमा भेंट की. विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर जोशी ने अपने व्यस्त समय में समय निकालते हुए काफी देर तक इस बच्ची से मुलाकात करते हुए काफी सारी बातचीत की. आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष डॉक्टर सीपी जोशी चार दिवसीय नाथद्वारा के दौरे पर हैं.

बच्ची के द्वारा डॉक्टर सीपी जोशी को गिफ्ट दिया गया जिसे पाकर डॉ विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी काफी खुश हुए. छोटी बच्ची ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के प्रति स्नेह दिखाते हुए खुद के द्वारा बनाई गई मोम की श्रीनाथजी की प्रतिमा भेंट की. जब डॉक्टर जोशी ने नाथद्वारा की बच्ची से पूछा कि आप मुझे ये गिफ्ट क्यों कर रही हो तो जवाब दिया कि आपने हमारी कॉलोनी में पाइप लाइन बिछवाई है.जब मैंने मेरे नाना से पूछा अपने पाइपलाइन क्यों नहीं है फिर नाना ने आपसे मांग की और पाइप लाइन बिछा दी गई. आपके द्वाराइसलिए मैं आपको प्रतिमा भेंट कर रही हूं.

यह भी पढ़ें- Rajasthan High Court: राजस्थान हाईकोर्ट ने माध्यमिक शिक्षा निदेशक से जवाब किया तलब, अंग्रेजी माध्यम से उत्तीर्ण को ही पात्र मानने पर मांगा जवाब

यह भी पढ़ें- राजस्थान: मुख्यमंत्री से मिला विश्वकर्मा समाज का प्रतिनिधिमंडल, जनकल्याणी कामों के लिए सीएम को किया धन्यवाद

Trending news