Rajsamand:डीएम ने किया नगर परिषद कार्यालय निरीक्षण,कर्मचारियों में मची हड़बड़ी
Advertisement

Rajsamand:डीएम ने किया नगर परिषद कार्यालय निरीक्षण,कर्मचारियों में मची हड़बड़ी

Rajsamand news: राजस्थान के राजसमंद कलेक्टर को देखकर कर्मचारियों में हड़बड़ी मच गई और जो कर्मचारी कार्यालय नहीं पहुंचे थे वे अचानक कार्यालय पहुंचे.साथ ही कर्मचारियों से बात कर लंबित विकास कार्यों और स्वायत्त शासन विभाग की योजनाओं की प्रगति को लेकर भी पूछा.

कार्यालय निरीक्षण

Rajsamand news: राजस्थान के राजसमंद कलेक्टर को देखकर कर्मचारियों में हड़बड़ी मच गई और जो कर्मचारी कार्यालय नहीं पहुंचे थे वे अचानक कार्यालय पहुंचे.इस दौरान जिला कलेक्टर ने नगर परिषद कार्यालय के सभी प्रभागों और शाखाओं में घूम कर कामकाज की स्थिति देखी.

निरीक्षण के दौरान कई कर्मचारी अनुपस्थित
उन्होंने लंबित पत्रावलियों को त्वरित प्रभाव से निस्तारित करने के निर्देश दिए.साथ ही कर्मचारियों से बात कर लंबित विकास कार्यों और स्वायत्त शासन विभाग की योजनाओं की प्रगति को लेकर भी पूछा.

औचक निरीक्षण किया
परिसर का अवलोकन कर उन्होंने शौचालयों की स्थिति, साफ-सफाई की स्थिति आदि को देखा. जिला कलक्टर ने समय पर कार्यालय आने और सभी योजनाओं में अधिकाधिक प्रगति लाने के निर्देश दिए.

राजसमंद और खबरें पढ़ें....

मनीष त्रिपाठी ने राजसमंद पुलिस अधीक्षक का पदभार किया ग्रहण
राजसमंद पुलिस के नए कप्तान मनीष त्रिपाठी ने आज राजसमंद पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण कर लिया है. बता दें कि पदभार ग्रहण करने से पहले मनीष त्रिपाठी ने नाथद्वारा स्थित प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन किए. तो वहीं इसके बाद वह राजसमंद पुलिस मुख्यालय पहुंचे जहां पर राजसमंद एडिशनल एसपी, राजसमंद डिप्टी, भीम डिप्टी और थानाधिकारियों द्वारा उन्हें रिसीव किया गया. 

पदभार ग्रहण करने के बाद मनीष त्रिपाठी मीडिया से हुए रूबरू
बता दें कि मुख्यालय के बाहर पुलिस जवानों द्वारा मनीष त्रिपाठी को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. इसके बाद राजसमंद पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी मीडिया से मुखातिब भी हुए, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के जो आदेश होंगे उनकी पूरी तरीके से पालना होगी. तो वही पुलिस मुख्यालय की जो प्राथमिकता होगी उस पर विशेष ध्यान दिया जाएगा. 

राजसमंद पुलिस के जवानों और पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर विचार विमर्श करते हुए रणनीति तैयार की जाएगी की जिले में क्या-क्या नए नवाचार किए जा सकते हैं. आपको बता दे कि पूर्व में मनीष त्रिपाठी राजसमंद जिले में डीवाईएसपी और एडिशनल एसपी का भी चार्ज संभाल चुके हैं. और अब त्रिपाठी ने बतौर राजसमंद पुलिस अधीक्षक का चार्ज संभाल लिया है.

यह भी पढ़ें:बैंक खाते सीज को लेकर राजस्थान में विरोध,कहा-'BJP को चुनाव में भुगतना होगा खामियाजा'

Trending news