राजसमंद: विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने छापली में मंहगाई राहत कैम्प का किया अवलोकन
Advertisement

राजसमंद: विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने छापली में मंहगाई राहत कैम्प का किया अवलोकन

शुक्रवार को राजसमंद में विधायक रावत ने ग्राम पंचायत छापली में आयोजित मंहगाई राहत कैम्प को संबोधित करते हुए कहा कि यह शिविर प्रदेश के आमजन को महंगाई से राहत प्रदान करने में भविष्य में मील का पत्थर साबित होंगे. विधायक ने शिविर में आये आमजन को अपने परिवारजनों एवं पड़ोसियों को भी जो अन्यत्र निवास करते है उन्हें सूचना देकर बुलाकर इन योजनाओं का लाभ दिलाने का आह्वान किया.

राजसमंद: विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने छापली में मंहगाई राहत कैम्प का किया अवलोकन

Rajsamand News: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरकार से जुड़े खण्ड स्तरीय अधिकारियों को मंहगाई राहत कैम्प के जरिये आपके घर भेजा है. आमतौर पर उपखण्ड अधिकारी तक के कार्यालयों में आमजन का पहुंच पाना मुश्किल होता है. इसी के चलते आपके सभी विभागों से जुड़ी योजनाओं का आप को लाभ दिलाने के लिए सरकार उपखण्ड के प्रशासनिक तंत्र में मुखिया उपखण्ड अधिकारी सहित सभी विभागों से अफसरों को यहां भेजा है, ताकि मंहगाई राहत कैम्प की सभी योजनाओं का लाभ आमजन ले सके.

बता दें कि शुक्रवार को विधायक रावत ने ग्राम पंचायत छापली में आयोजित मंहगाई राहत कैम्प को संबोधित करने के दौरान यह बात कही. विधायक रावत ने मौजूद आमजन से कहा कि यह शिविर प्रदेश के आमजन को महंगाई से राहत प्रदान करने में भविष्य में मील का पत्थर साबित होंगे. विधायक ने शिविर में आये आमजन को अपने परिवारजनों एवं पड़ोसियों को भी जो अन्यत्र निवास करते . उन्हें सूचना देकर बुलाकर इन योजनाओं का लाभ दिलाने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज में MBBS डिग्री की मान्यता पर लटकी तलवार ! NMC ने गिनाई ये 6 कमियां

इस दौरान विधायक रावत ने आमजन से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना और अधिकारियों के माध्यम से राज्य सरकार की 10 महत्वपूर्ण योजनाओं के बार में बताया व पंजीकृत लाभार्थियों को गारण्टी कार्ड वितरित किये. इस अवसर पर सभी विभागों के कर्मचारी उपस्थित रहे.

Trending news