Rajsamand Crime News:आर्थिक तंगी से परेशान चालक ने रची अपने अपहरण की साजिश,3 जीलों की पुलिस ने की तलाशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246879

Rajsamand Crime News:आर्थिक तंगी से परेशान चालक ने रची अपने अपहरण की साजिश,3 जीलों की पुलिस ने की तलाशी

Rajsamand Crime News:लगभग 40 दिन पहले रहस्यमय तरीके से गायब होने वाले ट्रेलर चालक के मिलने पर राजस्थान की तीन जिलों की पुलिस ने राहत की सांस ली है. बता दें कि यह ट्रेलर चालक हाईवे पर सुनसान इलाके पर अपना ट्रेलर छोडकर गायब हो गया था.

Rajsamand Crime News

Rajsamand Crime News:लगभग 40 दिन पहले रहस्यमय तरीके से गायब होने वाले ट्रेलर चालक के मिलने पर राजस्थान की तीन जिलों की पुलिस ने राहत की सांस ली है. बता दें कि यह ट्रेलर चालक हाईवे पर सुनसान इलाके पर अपना ट्रेलर छोडकर गायब हो गया था. ऐसे में परिवारजनों ने ट्रेलर चालक के अपहरण की आशंका जताई थी. 

जिस पर समाज के लोगों ने राजसमंद, ब्यावर और अजमेर जिले की पुलिस को इस पूरे मामले से अवगत करवाया था. उस दौरान परिवारजनों ने राजसमंद एसपी मनीष त्रिपाठी से भी मुलाकात कर अपनी समस्या बताई थी. इस पर एसपी त्रिपाठी ने तीन​ जिलों का मामला होने पर भी केस को गंभीरता से लेते हुए परिवारजनों को पूरा आश्वासन दिया था कि जल्द ही इस गुत्थी को सुलझाया जाएगा. 

ऐसे में ट्रेलर चालक के गुजरात में होने की सूचना पुलिस को मिली थी. इस पर राजसमंद एसपी त्रिपाठी के निर्देश पर दिवेर थानाधिकारी भवानी शंकर अपनी टीम के साथ गुजरात पहुंचे और ट्रेलर चालक मोहनलाल गुर्जर को गुजरात के अंकलेश्वर से दस्तयाब करते हुए राजसमंद ​लाया गया. 

इस झूठे अपहरण की गुत्थी सुलझने के बाद राजसमंद एसपी मनीष त्रिपाठी ने ZEE मीडिया से खास बातचीत में बताया कि ट्रेलर चालक मोहनलाल ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर खुद ही अपने अपहरण की यह काहानी बनाई थी.

अपहरण की झूठी गुत्थी सुलझने के बाद जी मीडिया से राजसमंद एसपी मनीष त्रिपाठी ने कहा,एक अप्रेल को ट्रेलर चालक मोहनलाल गुज्रर एक खदान से मार्बल खंडे भकर गोटन,नागौर जा रहा था. इस दौरान भीम से आगे टाडगढ़ थाना क्षेत्र के बालाचारट चौराहा से वह रात में गायब हो गया था और ट्रेलर वहीं साइड में खड़ा हुआ मिला. 

पुलिस को जो ट्रेलर खड़ा मिला था उसका आगे का शीशा टूटा हुआ था. चालक के गायब होने से परिजनों और ट्रेलर मालिक की चिंता बढ़ गई थी. इस मामले में चालक के भाई चतरर्भुज ने ब्यावर जिले के टाडगढ़ पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

रिपोर्ट दर्ज होने और मामला सामने आने के बाद परिजनों के द्वारा राजसमंद और ब्यार जिला पुलिस अधीक्षक को दिए ज्ञापन के बाद एवं चालक राजसमंद जिले का होने के कारण राजसमंद एसपी त्रिपाठी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए भीम डीवाईएसपी के सुपरविजन में अलग अलग पुलिस की तीन टीमें गठित की. 

साथ ही ब्यावर जिले के टाडगढ थानाधिकारी,बयावर एसपी, सीओ के निर्देशन में टीम गठित की. ऐसे में राजसमंद एसपी ने अजमेर एसपी से भी संपर्क साधा. इसके बाद बारिकी से इस केस की जांच की गई तो चालक के गुजरात में होने की सूचना मिली थी. जिसे दस्तयाब करते हुए राजसमंद लाया गया है.

यह भी पढ़ें:हिरण शिकार मामले में सलमान खान के लिए आई राहत की खबर! विश्नोई महासभा के राष्ट्रीय...

Trending news