Rajsamand: नाथद्वारा में मंदिर मंडल कर्मचारी संघ का 75वां स्थापना दिवस,अध्यक्षों को किया सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1724216

Rajsamand: नाथद्वारा में मंदिर मंडल कर्मचारी संघ का 75वां स्थापना दिवस,अध्यक्षों को किया सम्मानित

Rajsamand: राजसमंद के नाथद्वारा में मंदिर मंडल कर्मचारी संघ का 75वां स्थापना दिवस मनाया गया. मंदिर मंडल सीईओ जितेंद्र ओझा ने की कार्यक्रम की अध्यक्षता.आजादी से अब तक के संघ अध्यक्षों को किया सम्मानित.

 

Rajsamand: नाथद्वारा में मंदिर मंडल कर्मचारी संघ का 75वां स्थापना दिवस,अध्यक्षों को किया सम्मानित

Rajsamand: राजसमंद के नाथद्वारा नगर स्थित श्रीनाथजी मंदिर के कर्मचारी संघ की स्थापना के 75वें वर्ष पर आयोजित अमृत महोत्सव वल्लभ विलास भवन में आयोजित हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षता मंदिर मंडल मुख्य निष्पादन अधिकारी जितेंद्र कुमार ओझा ने की, तो वहीं, इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नाथद्वारा विधायक डॉ. सीपी जोशी व विशिष्ट अतिथि शिक्षा मंत्री डॉ.बीडी कल्ला ने शिरकत की.

 बता दें कि समारोह की शुरुआत दीप प्रज्वलन से की गई.जिसके बाद आगंतुक अतिथियों का कर्मचारी संघ अध्यक्ष शशिकांत महाकाली एवं कार्यकारिणी सदस्यों द्वारा स्मृति चिन्ह,मेवाड़ी पगड़ी एवं महाप्रसाद से सम्मान की रस्म अदा की गई. प्रारंभ में संघ अध्यक्ष द्वारा कर्मचारी संघ का परिचय एवं स्वागत उद्बोधन प्रस्तुत किया गया.

 सम्मान किया गया
समारोह में वर्ष 1947 से लगाकर अब तक के 21 संघ अध्यक्ष भवरलाल दवे मांगीलाल पुरोहित,मुरलीधर सनाढ्य,श्रीजीलाल सनाढ्य, भगवतीलाल महाकाली, राधेश्याम गुर्जर,घनश्याम सनाढ्य,गिरिराज सांची,श्रवण गुर्जर, फतेह लाल गुर्जर,प्रवीण जोशी तथा वर्तमान अध्यक्ष शशिकांत महाकाली का सम्मान किया गया.

कर्मचारियों की कमी की बात कही
समारोह को संबोधित करते हुए मंदिर मंडल नाथद्वारा के मुख्य निष्पादन अधिकारी जितेंद्र ओझा ने मंदिर मंडल नाथद्वारा में रेस्पा के तहत लगी भर्ती प्रक्रिया पर रोक को लेकर शिक्षा मंत्री डॉ.बीडी कल्ला एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीपी जोशी का ध्यान आकर्षित करते हुए वर्तमान समय में कर्मचारियों की कमी की बात कही, जिस पर कल्ला ने आश्वासन दिया कि वे केबिनेट मीटिंग में इस मुद्दे को रखकर मुख्यमंत्री से उचित समाधान करवाएंगे. तो वहीं, समारोह में गोस्वामी 105 विशाल बाबा की तरफ से शुभकामना संदेश का वाचन कृष्ण भंडार के अधिकारी सुधाकर शास्त्री द्वारा किया गया.

ये भी पढ़ें- जापान जाएगा झुंझुनूं का इनोवेटर मेहुल सिंह, बनाई थी अनूठी बैशाखी

 

Trending news