राजसमंद में अधिकतर सरकारी स्कूलों के हाल बेहाल,निमड़ी स्कूल से आज तक नहीं उठाया गया मलबा
Advertisement

राजसमंद में अधिकतर सरकारी स्कूलों के हाल बेहाल,निमड़ी स्कूल से आज तक नहीं उठाया गया मलबा

Rajasthan News: राजसमंद में अधिकतर सरकारी स्कूलों के हाल बेहाल दिखाई दे रहे हैं. निमड़ी स्कूल से आज तक मलबा नहीं उठाया गया है.

राजसमंद में अधिकतर सरकारी स्कूलों के हाल बेहाल,निमड़ी स्कूल से आज तक नहीं उठाया गया मलबा

राजसमंद न्यूज: राजसमंद जिले के अधिकतर सरकारी स्कूलों के हाल बेहाल हैं. बता दें कि जिले की सरकारी स्कूलों के कई मामले सामने आए हैं. इन स्कूलों में मरम्मत करवाना बेहद जरूरी है.

यदि इन जीणशीण भवनों की समय रहते मरम्मत नहीं करवाई गई तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. आपको बता दें कि पुठोल की सरकारी विद्यालय में बने प्रार्थना स्थल पूरी तरह से खंडर हो चुका है. इस प्रार्थना स्थल की छत के सरिए तक दिखने लग गए हैं. 

हालांकि इस भवन में अब प्रार्थना नहीं हो रही है. तो वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस बारे में प्रशासन को कई बार अवगत करवाया जा चुका है लेकिन अभी तक कोई भी ध्यान नहीं दिया गया. तो वहीं निमड़ी और सांगठकला में भी सकरारी विद्यालय भवनों की भी कोई भी सुध लेने वाला नहीं है यहां पर भी इसी तरह के हाल देखने को मिले हैं.निमड़ी स्कूल से आज तक मलबा नहीं उठाया गया.

 

पढ़िए राजसमंद की एक और खबर

स्वायत शासन विभाग द्वारा प्रदेश में संचालित श्रीअन्नपूर्णा रसोई योजना अंतर्गत राजसमंद नगर परिषद क्षेत्र में संचालित श्रीअन्नपूर्णा रसोई का औचक निरीक्षण किया गया.

नगर परिषद राजसमन्द के अधिशाषी अभियंता तरुण कुमार बाहेती ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र के पुराने नगर परिषद कार्यालय में संचालित श्रीअन्नपूर्णा रसोई का निरीक्षण किया गया.

इस दौरान उपस्थित लाभार्थी से भोजन की गुणवत्ता एवं संचालक द्वारा परोसे जा रहे भोजन की मात्रा के बारे में चर्चा की गई और स्वयं द्वारा भी भोजन किया गया. निरीक्षण के दौरान सहायक अभियंता नंदलाल सुथार भी उपस्थित रहे. बता दें कि नगर परिषद क्षेत्र में राजनगर रोडवेज बस स्टैंड पर संचालित रसोई का भी निरीक्षण किया गया.

Trending news