Rajsamand News: लाभार्थी सम्पर्क अभियान कार्यशाला का आयोजन, आमजन को मिले जनकल्याणकारी योजनाओं लाभ
Advertisement

Rajsamand News: लाभार्थी सम्पर्क अभियान कार्यशाला का आयोजन, आमजन को मिले जनकल्याणकारी योजनाओं लाभ

Rajasthan News: राजसमंद में गुरुवार को बीजेपी कार्यालय में जिला अध्यक्ष मान सिंह बारहठ की अध्यक्षता में लाभार्थी सम्पर्क अभियान कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के निर्देश दिए गए. 

Rajsamand News: लाभार्थी सम्पर्क अभियान कार्यशाला का आयोजन, आमजन को मिले जनकल्याणकारी योजनाओं लाभ

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद भाजपा कार्यालय में 21 फरवरी ( गुरुवार ) को लाभार्थी सम्पर्क अभियान कार्यशाला का आयोजन हुआ, जिसमें पार्टी भाजपा जिलाध्यक्ष मान सिंह बारहठ, लोकसभा सह प्रभारी हर्षवर्धन समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान केंद्र सरकार और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजना के तहत किए कार्यों पर चर्चा की गई. साथ ही कार्यकर्ताओं को हर तरह से आमजन तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने पर बात की गई. 

लाभार्थियों से उनका अनुभव नमो एप पर शेयर कराएं
लोकसभा सहप्रभारी रुद्र ने कार्यशाला को संबोधित करते हुए पदाधिकारी से कहा कि इस अभियान को प्रदेश द्वारा निर्धारित तिथियों के अनुसार तीन दिन में ही पूर्ण करना है. साथ ही पदाधिकारी घर-घर जाकर लाभार्थियों से सम्पर्क करें. वहीं, राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष बारहठ ने कहा कि मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाएं. साथ ही लाभार्थियों के साथ फोटो एवं उनके अनुभव का वीडियो बनाकर नमो एप और सरल एप पर अपलोड करवाए. बता दें कि राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मान सिंह बारहठ की अध्यक्षता और लोकसभा सह प्रभारी हर्षवर्धन के मुख्यातिथ्य में कार्यशाला सम्पन्न हुई. 

पढ़ें राजसमंद की एक और अहम खबर

Rajsamand News: फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार 

राजसमंद के कांकरोली थाना इलाके में स्थित हाउसिंग बोर्ड के एक घर में विवाहिता के फंदे पर लटके होने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि कमरे से छोटे बच्चे की काफी देर तक रोने की आवाज आई. इस पर स्थानीय लोगों ने जाकर देखा, तो घटना का पता चला. ऐसे में विवाहिता के फंदे पर लटके होने की सूचना कांकरोली थाना पुलिस को दी गई. इस पर कांकरोली थानाधिकारी श्याम सिंह रत्नू अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और विवाहिता के परिजनों को सूचना दी गई, तो वहीं मौके पर पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने शव को नीचे उतारने से मना किया और मौके पर ही न्याय की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें- नवनियुक्त जिला कलेक्टर पुरोहित ने संभाला पदभार, विभिन्न कार्यालयों का किया निरीक्षण

Trending news