राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी आज से राजसमंद दौरे पर, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
Advertisement

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी आज से राजसमंद दौरे पर, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

Rajsamand News: आज से राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी राजसमंद दौरे पर हैं, इस दौरान जोशी क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. 8 फरवरी तक क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे. इसके बाद जयपुर आएंगे. 

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी आज से राजसमंद दौरे पर, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

Rajsamand News: राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष और नाथद्वारा से विधायक डॉ. सीपी जोशी शनिवार 4 फरवरी से 7 फरवरी तक नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे और 8 फरवरी बुधवार को पुनः जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. तो वहीं, उप सचिव कृष्ण के अनुसार विधानसभा अध्यक्ष शनिवार को प्रातः जयपुर से हवाई मार्ग द्वारा उदयपुर आगमन पश्चात सड़क मार्ग से प्रातः 11.30 नाथद्वारा के न्यूराइज विद्यालय में आयोजित मातृ पितृ पूजन दिवस में मुख्य अतिथि के रुप में भाग लेंगे.

 दोपहर 2 बजे कुंठवा ग्राम में विभिन्न कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेने के पश्चात सायं 6 बजे एक निजी स्कूल के कार्यक्रम आह्वान 2023 में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. रविवार 5 फरवरी को प्रातः 10.30 बजे उदयपुर में ब्रांड कार्ट के शुभारंभ समारोह में भाग लेने के पश्चात डॉ. सीपी जोशी 11.45 बजे छोटा भाणुजा के चित्ताणी गांव में श्री सबरी माता के नवनिर्मित मंदिर की प्राणप्रतिष्ठा व प्रसादी में भाग लेंगे. दोपहर में 3.30 बजे रेलमगरा में बस स्टैंड के उदघाटन सहित अन्य कार्यक्रमों में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे.

 इसी प्रकार सोमवार 6 फरवरी को 11.30 बजे नाथद्वारा में राजकीय जिला चिकित्सालय में राजकीय आवासीय भवनों के शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेंगे. तो वहीं, आरयूआईडीपी नाथद्वारा एकीकृत जलप्रदाय परियोजना के अंतर्गत कराए जा रहे कार्यों का शिलान्यास करेंगे,

मंगलवार 7 फरवरी को 12:00 बजे जनजाति आवासीय छात्रावास उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे एवं सायं 5:00 बजे जी राजस्थान चैनल के प्रसिद्ध ''वाइब्रेंट राजस्थान'' प्रोग्राम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे और अलगे दिन यानि 8 फरवरी को विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी प्रातः जयपुर लौट जाएंगे.

ये भी पढ़ें- RPSC Answer key: आरपीएससी ने प्राध्यापक संस्कृत शिक्षा विभाग से जुड़ी परीक्षा की आंसर की वेबसाइट पर की जारी, 5 से 7 फरवरी तक दर्ज करवा सकते हैं आपत्ति

 

Trending news