देवगढ़ में चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1324446

देवगढ़ में चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

15 अगस्त को चोरी की एक रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने में 6 आरोपियों को दबोचा था. इसी पूछताछ में इन व्यापारियों का पता चला. चोरी का माल खरीदने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिन्होंने चोरी के जेवरात खरीदने की बात स्वीकार की है.

 

 

देवगढ़ में चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajsamand: देवगढ़ थाना पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है. देवगढ़ थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत के नेतृत्व में टीम ने चोरी का माल खरीदने वाले खरीददारों को दबोचा है. बता दें, कि लसानी से सूने मकान में नकबजनी के आरोप में पूर्व में गिरफ्तार 6 आरोपियों ने देवगढ़ के बाजार में बेचे गए जेवरात खरीदने के आरोप में इन्हें गिरफ्तार किया गया है.

थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि 15 अगस्त को सुरेश प्रजापत नाम के व्यक्ति ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी और भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था. टीम ने पूर्व में 6 आरोपियों को दबोचा और उनकी पूछताछ में इन व्यापारियों का पता चला, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. देवगढ़ थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि उक्त प्रकरण में चोरी का माल खरीदने के आरोप में दो आरोपियों कैलाश पोखरना और डालचंद सोनी को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि पूर्व में गिरफ्तार 6 आरोपियों से जेवरात खरीदना स्वीकार किया.

Reporter- Devendra sharma

यह भी पढ़ें- किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव

Trending news