कुंभलगढ़: 'ऑपरेशन साहो' के तहत कार्रवाई, अवैध पिस्टल और स्कॉर्पियो कार की जब्त
Advertisement

कुंभलगढ़: 'ऑपरेशन साहो' के तहत कार्रवाई, अवैध पिस्टल और स्कॉर्पियो कार की जब्त

राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने जिले में अपराधियों पर लगाम कसने और जिले में ए श्रेणी की नाकाबंदी के आदेश दिए हुए हैं. इसी के तहत कुंभलगढ़ डिप्टी नरेश कुमार शर्मा के सुपरविजन में चारभुजा थानाधिकारी भवानी शंकर की टीम ने कार्रवाई की है. 

कुंभलगढ़: 'ऑपरेशन साहो' के तहत कार्रवाई, अवैध पिस्टल और स्कॉर्पियो कार की जब्त

Kumbhalgarh: प्रदेशभर में अपराधियों की धरपकड़ हेतु राजस्थान पुलिस द्वारा ऑपरेशन साहो अभियान जारी है. इसी अभियान के तहत राजसमंद जिले की चारभुजा थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. चारभुजा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक अवैध पिस्टल और एक स्कॉर्पियो कार जब्त की है. 

बता दें कि राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने जिले में अपराधियों पर लगाम कसने और जिले में ए श्रेणी की नाकाबंदी के आदेश दिए हुए हैं. इसी के तहत कुंभलगढ़ डिप्टी नरेश कुमार शर्मा के सुपरविजन में चारभुजा थानाधिकारी भवानी शंकर की टीम ने कार्रवाई की है. 

नाकाबंदी के दौरान पुलिस जाप्ते ने एक स्कॉर्पियो को रुकने का इशारा किया लेकिन, वह नहीं रुकी और स्पीड बढ़ा दी. इस पर डयूटी पर तैनात जवानों ने स्कॉर्पियो का पीछा करते हुए स्कॉर्पियो कार को रोका तो अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश चालक कार छोड़कर फरार हो गया, तो वहीं कार की तलाशी के दौरान उसमें से एक पिस्टल बरामद हुई, जिसे जप्त कर लिया गया है. सबसे खास बात यह है कि इस कार पर नंबर नहीं है. 

ऐसे में भी पुलिस कार मालिक की तलाश में जुट गई है. कार्रवाई को लेकर एसपी चौधरी ने बताया कि थानाधिकारी चारभुजा भवानी शंकर और उनकी टीम के सदस्य हेड कांस्टेबल फतेहसिंह, कांस्टेबल रामकरण, कांस्टेबल भगवानराम, कांस्टेबल जेठाराम, लोकेश एमबीसी कांस्टेबल मय जीप सरकारी और चालक सुरेश कुमार कांस्टेबल द्वारा नाकाबंदी के दौरान एक बिना नंबर की स्कॉर्पियो कार सफेद काफी तेज गति से पडासली रोड की तरफ से आती हुई नजर आई. 

स्कॉर्पियो कार को नाकाबंदी के दौरान चेकिंग के लिए एसएचओ ने रुकवाने का प्रयास किया तो एक बार तो कार चालक ने कार की स्पीड कम की लेकिन, नाकाबंदी के पास में आते ही कार की स्पीड को बढ़ाकर कार को भगा कर ले जाने लगा, जिसको नाकाबंदी के थोड़ा आगे ही खड़े पुलिस जाप्ते ने पीछा कर रूकवा लिया. ऐसे में बदमाश कार चालक अंधेरे और खेतों का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल बदमाश की तलाश की जा रही है, तो वहीं इस स्कोर्पियों कार चालक द्वारा अवैध देशी पिस्टल को कार में साथ लेकर चलने पर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ेंः

राजस्थान के इस गांव में 700 साल से नहीं बना कोई दो मंजिला घर, एक पत्नी से डरते लोग

 

Trending news