राजस्थान में यहां से शुरू हो चुकी है jio true 5g सर्विस, आकाश अम्बानी ने शुभारंभ
Advertisement

राजस्थान में यहां से शुरू हो चुकी है jio true 5g सर्विस, आकाश अम्बानी ने शुभारंभ

रिलायंस कंपनी की jio true 5g सर्विस की आज राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा से शुरूआत हो गई है.

 राजस्थान में यहां से शुरू हो चुकी है jio true 5g सर्विस,  आकाश अम्बानी ने शुभारंभ

Rajsamand: रिलायंस कंपनी की jio true 5g सर्विस की आज राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा से शुरूआत हो गई है. jio true 5g सर्विस की शुरूआत आज आकाश अंबानी ने प्रभु श्रीनाथजी मंदिर में श्रीनाथजी के दर्शन के पश्चात चिरंजीवी विशाल बाबा का आशीर्वाद लेते नाथद्वारा और चेन्नई से एक साथ की.

वहीं इस अवसर पर आकाश अम्बानी ने बताया कि 5जी सर्विस सभी के लिए है इसलिए हमारी कोशिश रहेगी कि सबको इसका लाभ जल्द से जल्द मिले. आकाश अम्बानी ने बताया कि दिल्ली, मुम्बई, कोलकाता और वाराणसी की तरह देश के कोने कोने तक 5जी की सर्विस जल्द शुरू हो इसी को देखते हुए आज नाथद्वारा से नाथद्वारा और चेन्नई में एक साथ 5जी की शुरूआत की है. कार्यक्रम के दौरान आकाश अम्बानी ने अम्बानी परिवार की ओर से सभी को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी. पुष्टिमार्गीय प्रधान पीठ प्रभु श्रीनाथजी की हवेली में पंच महोत्सव के शुभ अवसर पर गो.ति.108 श्रीइंद्र दमन (राकेशजी) महाराज श्री के आशीर्वाद से दूरसंचार के क्षेत्र में अभूतपूर्व क्रांति के स्वरूप जीओ 5जी का शुभारंभ आकाश अंबानी की उपस्थिति में चिरंजीवी विशाल बावा के कर कमलों द्वारा किया गया.

इस अवसर पर आकाश अंबानी की धर्मपत्नी श्लोका अंबानी भी उपस्थित रहीं. चिरंजीवी विशाल बावा ने श्रीजी सेवा में तकनीक की उपयोगिता एवं होने वाले नवाचारों पर भी प्रकाश डाला एवं अंबानी परिवार का श्रीजी प्रभु एवं तिलकायत श्री के प्रति उनकी श्रद्धा एवं आस्था का भी जिक्र किया. उन्होंने अपने उद्बोधन में मुकेश अंबानी द्वारा की गई घोषणा के अनुसार श्रीनाथजी मंदिर से भारत में जीओ 5जी की प्रथम शुरुआत होने की शुभकामनाएं एवं बधाई दी.

कार्यक्रम पश्चात चिरंजीवी विशाल बाबा ने आकाश अंबानी एवं श्लोका अंबानी का ऊपरना ओढ़ा एवं प्रसाद प्रदान कर सम्मान किया एवं आशीर्वाद प्रदान किया. इस अवसर पर श्रीनाथजी मंदिर के अधिकारी सुधाकर उपाध्याय, मंदिर मंडल सीईओ जितेंद्र ओझा, धनराज नथवानी वैष्णव, अंजन शाह, मीडिया प्रभारी गिरीश व्यास, कीर्तनया गली के जमादार अनिल सनाढ्य सहित कई गणमान्य उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- 

दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा, 30 हजार कमर्चारियों को नियमित करने का लिया फैसला

Dhanteras Shubh Muhurt 2022 : धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि

Trending news