राजसमंद: डांडिया महोत्सव का हुआ आयोजन,नगर परिषद सभापति टांक ने खेला डांडिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386431

राजसमंद: डांडिया महोत्सव का हुआ आयोजन,नगर परिषद सभापति टांक ने खेला डांडिया

नवरात्रा पर्व के साथ डांडिया महोत्सव की धूम देखी जाती है तो वहीं नवरात्र पर्व खत्म होने के बाद भी लोगों की फरमाइश के चलते एक बार फिर से डांडिया महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. हाल ही में राजसमंद के कांकरोली में स्थित द्वारकेश वाटिका में जेसी ग्रुप के जरिए लोगों की फरमाइश पर डांडिया महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है

राजसमंद: डांडिया महोत्सव का हुआ आयोजन,नगर परिषद सभापति टांक ने खेला डांडिया

Rajasamand News: नवरात्रा पर्व के साथ डांडिया महोत्सव की धूम देखी जाती है तो वहीं नवरात्र पर्व खत्म होने के बाद भी लोगों की फरमाइश के चलते एक बार फिर से डांडिया महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. हाल ही में राजसमंद के कांकरोली में स्थित द्वारकेश वाटिका में जेसी ग्रुप के जरिए लोगों की फरमाइश पर डांडिया महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है जो लगातार दो दिन तक चलेगा.

बता दें कि इस ग्रुप के अध्यक्ष राजसमंद नगर परिषद सभापति अशोक टांक हैं जो कि लोगों के  फरमाइश पर उनके मनोरंजन के लिए समय समय पर कई बड़े आयोजन कराते रहते हैं. इनकी  सबसे खास बात यह है कि इनके जरिए  किए जा रहे आयोजनों में बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ उमड़ती है.

गौरतलब है कि कांकरोली में आयोजित हो रहे इस डांडिया महोत्सव के पहले दिन बारिश होने के बावजूद ग्राउंड में भारी तादाद में भीड़ जुटी हुई थी. और डीजे की धुन पर जमकर युवक युवतियों ने फिल्मी गानों पर डांडिया किया. इस दौरान ग्राउंड में राजसमंद नगर परिषद सभापित अशोक टांक अपने परिवारजनों के साथ डांडिया खेलते हुए नजर आए. तो वहीं सुरक्षा की दृष्टि और कार्यक्रम में कोई खलल ना पड़े इसके लिए ग्राउंड के बाहर  और अंदर पुलिस बल तैनात रहा. 

यह भी पढे़ंः 

बदल रही सियासी तस्वीर! CM के करीबी राठौड़ के आग्रह पर पहुंचे पायलट के सिपहसालार

गहलोत का भाजपा पर पलटवार-अडानी-अंबानी-अमित शाह के बेटा जय शाह भी निवेश करेंगे तो स्वागत

Trending news