Rajsamand: राजसमंद के कुम्भलगढ़ में बैग पर चीरा लगाकर निकाल लिए करीब 35 हजार रुपए
Advertisement

Rajsamand: राजसमंद के कुम्भलगढ़ में बैग पर चीरा लगाकर निकाल लिए करीब 35 हजार रुपए

Rajsamand News: राजसमंद के कुम्भलगढ़ स्थित केलवाड़ा थाना इलाके से चोरी का एक नया मामला सामने आया है. इस प्रकरण में आरोपित एक बच्चे के साथ कपड़े की दुकान पर आता हैं और पीड़ित व्यक्ति के बैग में ब्लेड से चीरा लगाकर रूपए पार करके फरार हो जाता हैं. 

 

Rajsamand: राजसमंद के कुम्भलगढ़ में बैग पर चीरा लगाकर निकाल लिए करीब 35 हजार रुपए

Rajsamand News: राजसमंद के कुम्भलगढ़ स्थित केलवाड़ा थाना इलाके में एक चोरी की घटना हुई है. तो वहीं, जब पीड़ित बुजुर्ग को इस बारे में पता चलता है तो वह दुकान मालिक को इसकी सूचना देता है और दुकान मालिक द्वारा पुलिस को सूचित किया जाता है. इस पर दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाता है तो पूरी घटना का पता चलता है. पीड़ित बुजुर्ग के अनुसार बैग में करीब 35 हजार रूपए बताए जा रहे हैं. 

बता दें कि केलवाड़ा थाना क्षेत्र के जैतारण गांव निवासी एक व्यक्ति के साथ दो अज्ञात युवकों ने बैग में चीरा लगाकर करीब 35 हज़ार रुपए पार करके फरार हो गए और पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

घटना केलवाड़ा कस्बे की है जहां पर जैतारण खेराडिया निवासी करन सिंह सुबह करीब 11बजे के आसपास केलवाड़ा एसबीआई बैंक में रुपए निकालने के लिए आया था.

 जहां से उसने 35 हजार रूपए निकाले और खरीदारी के लिए केलवाड़ा की एक साड़ी की दुकान पर गया. बताया जा रहा है कि बैंक से ही दो अज्ञात युवक रेकी करते हुए उस दुकान पर आ गए. जब करण सिंह साड़ियां खरीद रहा था तो पीछे बैठे युवक ने ब्लेड से उसके बैग में चीरा लगाया और उससे पैसे उड़ा ले गया. उस युवक के साथ एक युवक और भी था जिनकी जांच में पुलिस जुट गई है. बता दें कि इस पूरे मामले की जांच हेड कांस्टेबल आनंद सिंह कर रहे हैं. इनका कहना है कि जल्द ही इन आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

 

Trending news