डॉ. लक्ष्मण रावत ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- राहुल पथ पर तो भाजपा रथ पर, गहलोत -पायलट को लेकर बोले बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491262

डॉ. लक्ष्मण रावत ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- राहुल पथ पर तो भाजपा रथ पर, गहलोत -पायलट को लेकर बोले बड़ी बात

डॉ. रावत ने कहा कि भाजपा के नेताओं द्वारा सुनने में आया है कि भाजपा राजस्थान में 75 हजार किमी चली है. जबकि राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3 हजार 5 सौ किलोमीटर पैदल चल रहे हैं. 

भाजपा की जनआक्रोश यात्रा पर प्रहार.

Dr Laxman Rawat targeted BJP ​: राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व गृह राज्यमंत्री डॉ. लक्ष्मण सिंह रावत ने एक बार​ फिर भाजपा पर जमकर जुबानी हमला बोला है. बता दें कि इस बार उन्होंने भाजपा की जनआक्रोश यात्रा पर प्रहार किया है. डॉ. रावत कहना है कि एक ओर जहां राहुल गांधी पथ पर चल रहे हैं तो वहीं भाजपा के नेता रथ पर सवार हैं. डॉ. रावत ने कहा कि भाजपा के नेताओं द्वारा सुनने में आया है कि भाजपा राजस्थान में 75 हजार किमी चली है. जबकि राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3 हजार 5 सौ किलोमीटर पैदल चल रहे हैं. डॉ. रावत ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी जहां एक और भारत को जोड़ रहे हैं तो वहीं भाजपा देश को तोड़ने का काम कर रही है.

भाजपा की जनआक्रोश यात्रा पर प्रहार

डॉ. लक्ष्मण सिंह रावत ने कहा कि उस वक्त राजस्थान में कांग्रेस द्वारा शुरू की गई योजनाओं के नाम बदलने का काम पूर्ववर्ती भाजपा सरकार यानि राजे सरकार ने किया था. यूपीए सरकार द्वारा बनाए गए राजीव गांधी आईटी सेंटर के नाम पूर्वर्ती भाजपा सरकार ने बदलकर अटल सेवा केंद्र कर दिए थे. प्रदेश की वर्तमान गहलोत सरकार ने नाम बदलने का ऐसा कोई काम नहीं किया है, तो वहीं डॉ. रावत ने भाजपा की आयुष्मान भारत योजना को कागजी बताया है और राजस्थान की गहलोत सरकार की चिरंजीवी चिकित्सा योजना को पूर्णतया राज्य पोषित बताया है.

भाजपा देश को तोड़ने का काम कर रही- लक्ष्मण सिंह रावत

उन्होंने बताया कि कोरानाकाल में गहलोत सरकार के चिकित्सा मॉडल की देश की हर सरकार ने अपनाया था और इस कार्य की प्रधानमंत्री ने भी तारीफ की थी. पूर्ववर्ती राजे सरकार की अन्नपूर्णा योजना को लेकर भी डॉ. रावत ने कहा कि उस योजना में गरीब को खड़े-खड़े भोजन करना पड़ता था जबकि इंदिरा रसोई योजना में लाभार्थियों को टेबल कुर्सी पर बैठाकर गुणवत्तापूर्ण भोजन दिया जाता है. अन्नपूर्णा योजना में लाभार्थी को थाली धोनी पढ़ती थी जबकि अब ऐसा नहीं है.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत व डीजीपी मिश्रा ने की पुलिस मित्र टीम की सराहना, 4 साल पूरे होने पर लगाई प्रदर्शनी

गहलोत और पायलट पार्टी के चमकते हुए सितारे- लक्ष्मण सिंह रावत

तो वहीं गहलोत-पायलट को लेकर डॉ. लक्ष्मण सिंह रावत ने कहा कि गहलोत और पायलट हमारी पार्टी के चमकते हुए सितारे हैं. डॉ. रावत ने एक को सूरज तो वहीं एक को चांद बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का गहलोत वर्तमान हैं, तो वहीं पायलट भविष्य हैं. भाजपा मूंगेरी लाल के सपने देख रही है. राजस्थान में फिर से गहलोत सरकार धमाके के साथ रिपीट होगी क्योंकि गहलोत सरकार ने जनता के विकास के लिए सराहनीय कार्य के साथ साथ शानदार बजट दिया है. इतना ही नहीं सभी सरकारी महकमा गहलोत सरकार से खुश है.

Trending news