राजकार्य में लापरवाही पर जिला कलेक्टर डॉ.भंवरलाल गंभीर,भावा में किया औचक निरीक्षण
Advertisement

राजकार्य में लापरवाही पर जिला कलेक्टर डॉ.भंवरलाल गंभीर,भावा में किया औचक निरीक्षण

Rajsamand News: राजसमंद कलेक्टर डॉ. भंवर लाल ने ग्राम पंचायत महासतियों की मादड़ी पहुंचे और ग्राम पंचायत स्तरीय जनसुनवाई में भाग लेकर व्यवस्थाएं देखी. उन्होंने आमजन से बिजली, पानी एवं सड़क सहित अन्य विषयों पर समस्याओं को लेकर पूछा.

कलेक्टर डॉ.भंवरलाल गंभीर

Rajsamand News: राजसमंद कलेक्टर डॉ. भंवर लाल ने ग्राम पंचायत महासतियों की मादड़ी पहुंचे और ग्राम पंचायत स्तरीय जनसुनवाई में भाग लेकर व्यवस्थाएं देखी. उन्होंने आमजन से बिजली, पानी एवं सड़क सहित अन्य विषयों पर समस्याओं को लेकर पूछा. समस्याओं को सुनकर जिला कलक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारी को तुरंत समस्या का निस्तारण करने के निर्देश दिए.

नई-पुरानी फ़ाइलों को देखा
जनसुनवाई के बाद ग्राम पंचायत कार्यालय का अवलोकन करते हुए रजिस्टर सहित कई नई-पुरानी फ़ाइलों को देखा और रिकॉर्ड प्रबंधन सहित अन्य सभी प्रकार के कार्य समुचित ढंग से करने के निर्देश दिए. जिला कलक्टर ने अपने सम्पूर्ण निरीक्षण के दौरान साफ-सफाई पर काफी बल दिया और कार्मिकों को कार्यालयों में अच्छी सफाई व्यवस्था बनाए रखने की बात कही. जिला कलक्टर ने निर्देश दिए कि सभी कार्मिक प्रतिदिन समय से कार्यालय पहुंचे एवं यहाँ आने वाले लोगों की समस्याओं का संतोषप्रद समाधान करें.

17 सीसी की चार्जशीट देने के निर्देश
आपको बता दें कि आज राजकार्य में लापरवाही पर राजसमंद जिला कलक्टर डॉ. भंवरलाल गंभीर दिखे.दरअसल कलेक्टर डॉ. भंवरलाल ने औचक निरीक्षण भावा में किया. जिसके बाद राजकीय दायित्वों में लापरवाही बरतने पर भावा ग्राम विकास अधिकारी और कृषि पर्यवेक्षक को 17 सीसी की चार्जशीट देने के निर्देश दिए. कलेक्टर जनसुनवाई में ग्रामीणों से रूबरू हुए. तो वहीं समस्याएं सुन हाथों-हाथ निस्तारण के दिए निर्देश भी दिए. 

आपको बता दें कि राजसमंद कलेक्टर डॉ. भंवर लाल ने पंचायत कार्यालय, पशु चिकित्सा उपकेंद्र, किसान सेवा केंद्र और विद्यालय का भी किया औचक निरीक्षण किया. तो वहीं महासतियों की मादड़ी में आयोजित जनसुनवाई में भी समस्याएं सुनी. 

यह भी पढ़ें: राजीव शर्मा ने किया DG ACB का पदभार ग्रहण,आला अधिकारियों की ली बैठक

Trending news