गुजरात में भाजपा की जीत पर राजसमंद में जश्न का माहौल, कार्यकर्ताओं ने फोड़े पटाखे
Advertisement

गुजरात में भाजपा की जीत पर राजसमंद में जश्न का माहौल, कार्यकर्ताओं ने फोड़े पटाखे

Gujarat Election, Rajsamand news: गुजरात चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. इसी के चलते राजसमंद भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाते हुए जमकर पटाखे फोड़े और एक-दूसरे को मिठाई खिलाई. 

 

गुजरात में भाजपा की जीत पर राजसमंद में जश्न का माहौल, कार्यकर्ताओं ने फोड़े पटाखे

Gujarat Election, Rajsamand news: गुजरात चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. इसी के चलते राजसमंद भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुजरात में जीत के चलते राजसमंद के राजनगर चौराहे पर खुशी मनाते हुए जमकर पटाखे फोड़े और एक-दूसरे को मिठाई खिलाई. इस अवसर पर आस-पास के दुकानदार स्थानीय लोग भी इसमें शामिल हुए और एक-दूसरे को मिठाई खिलाते हुए नजर आए. 

बता दें कि राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मान सिंह बारहठ के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजनगर चौराहे पर जमकर आतिशबाजी की, वहीं इस दौरान राजसमंद भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक राका और राजसमंद भाजपा नेता नर्बदा शंकर पालीवाल, प्रदीप खत्री सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

मीडिया से वार्ता के दौरान राजसमंद भाजपा नेता नर्बदा शंकर पालीवाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह राष्ट्रवाद की जीत है, तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों के मुंह पर यह जीत का एक तमाचा है. गुजरात में फिर से भाजपा का परचम लहराया है, इसी के चलते गुजरात वासियों के साथ-साथ भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है. बता दें कि भाजपा की जीत से गुजरात वासियों में खुशी की लहर तो है ही, वहीं भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं में जीत को लेकर काफी खुशी है. 

यह भी पढ़ें - Sardarshahar Election Result Live : कौन बनेगा सरदारशहर का सरदार, रिजल्ट LIVE अपडेट

इस अवसर पर जिला महामंत्री गोपाल कृष्ण पालिवाल, जिला उपाध्यक्ष अशोक रांका, सुनील जोशी, जिला मंत्री प्रदीप खत्री, ओबीसी मार्चा के जिला अध्यक्ष जवाहर जाट, पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष नर्बदा शंकर पालिवाल, वरिष्ठ जनसंगी राजू भाई सेठ, पार्षद आशीष पालिवाल, चम्पालाल कुमावत, पसुन्द सरपंच अयन जोशी, धीरज पालिवाल, विनोद जोशी, भेरूलाल नन्दवाना, व्यापार मंडल सोसायटी अध्यक्ष प्रहलाद वैष्णव, कमलेश कोठारी, रामचन्द्र प्रजापत, राजू पण्डित, सजंय प्रजापत, वीरेन्द्र सिंह राव सहित भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय व्यापारी उपस्थित रहे.

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना

Trending news