राजसमंद में बजरी रॉयल्टी को लेकर 4 बदमाशों ने की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

राजसमंद में बजरी रॉयल्टी को लेकर 4 बदमाशों ने की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajsamand News: राजसमंद की राजनगर थाना पुलिस ने हत्या का प्रयास करने वाले चार दबाशों को गिरफ्तार किया है. पूरा मामला बजरी व्यवसाय और रॉयल्टी से जुड़ा है. दरअसल नवम्बर में राजसमंद के एक बजरी लीज होल्डर के यहां काम करने वाले कुछ लोग रात में गश्त पर निकले थे. 

राजसमंद में बजरी रॉयल्टी को लेकर 4 बदमाशों ने की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajsamand: राजसमंद की राजनगर थाना पुलिस ने हत्या का प्रयास करने वाले चार दबाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पूरा मामला बजरी व्यवसाय और रॉयल्टी से जुड़ा है. दरअसल नवम्बर में राजसमंद के एक बजरी लीज होल्डर के यहां काम करने वाले कुछ लोग रात में गश्त पर निकले थे. इसी दौरान वहां से एक अन्य बजरी का ट्रक वहां से निकलता है. इस पर इन युवकों द्वारा रॉयल्टी की बात को लेकर टोका जाता है. 

यह भी पढे़ं- चोरों ने प्रिंसिपल की अलमारी का ताला तोड़ा, टी-शर्ट निकालीं और पहन कर चले गए

इतने में ही वहां पर एक कार में सवार लगभग चार बदमाश आते हैं और योगेंद्र सिंह के साथियों से गालीगलोज और मारपीट करते हुए कहते हैं हम रॉयलटी नहीं देंगे. और हमसे जिस किसी ने भी रॉयलटी मांगी तो उसे हम जान से खत्म कर देंगे. इसके बाद यह सभी बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंचती है और घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए हॉस्पिटल भिजवाती है. वहीं पीड़ित ने योगेंद्र सिंह ने थाने में लिखित रिपोर्ट दर्ज करवाई. रिपोर्ट पर राजसमंद की राजनगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को डिटेन किया और जब इनसे पूछताछ की गई तो दिलीपसिंह, नरेश सिंह, नरेन्द्र सिंह और दयाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. 

आपको बता दें कि यह पूरी कार्रवाई राजनगर थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में उनकी टीम में शामिल शम्भुसिंह सउनि, सुरेश कुमार हेड कांस्टेबल, किशोर सिंह हेड कांस्टेबल, विरेन्द्र कुमार कांस्टेबल, दिनेश चन्द्र कांस्टेबल और नारायणलाल कांस्टेबल ने की है.

कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी डॉ. राजपुरोहित ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सुधीर चैधरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा, वृताधिकारी वृत राजसमंद बेनीप्रसाद मीणा के निर्देशन में त्वरित कार्रवाई करते हुए बदमाशों की तलाश करते हुए दिलीपसिंह, नरेश सिंह, नरेन्द्र सिंह और दयाल सिंह को डिटेन कर पूछताछ की गई तो इन्होंने बताया कि हमारे और प्रार्थी के बीच बजरी रॉयल्टी की बात को लेकर बोलचाल हो जान से मारने की नियत से मारपीट करना कबूल किया. 

Trending news