Rajasthan Student Election: प्रतापगढ़ गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में मतदान हुआ शुरू, 4 पदों पर हो रहा मुकाबला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319937

Rajasthan Student Election: प्रतापगढ़ गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में मतदान हुआ शुरू, 4 पदों पर हो रहा मुकाबला

Rajasthan Student Election: प्रतापगढ़ के गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में भी छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है. यहां पर 4 पदों के लिए हो रहे चुनाव में 13 उम्मीदवार मैदान में हैं. 

Rajasthan Student Election: प्रतापगढ़ गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में मतदान हुआ शुरू, 4 पदों पर हो रहा मुकाबला

Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ के गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में भी छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है. यहां पर 4 पदों के लिए हो रहे चुनाव में 13 उम्मीदवार मैदान में हैं. कानून और व्यवस्था की स्थिति को बनाए रखने के लिए पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है. जिले के पीपलखूंट, छोटी सादड़ी और धरियावद राजकीय महाविद्यालयों में भी मतदान प्रारंभ हो चुका है. 

गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव में मतदान को लेकर विद्यार्थियों में सुबह से ही काफी उत्साह नजर आ रहा है. दोपहर 1 बजे तक मतदान की यह प्रक्रिया चलेगी.  महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर पुलिस का कड़ा पहरा है, यहां मतदाताओं को परिचय पत्र दिखाने के बाद ही अंदर प्रवेश दिया जा रहा है. 

3, 233 मतदाता अपने मताधिकार का यहां पर प्रयोग करेंगे. अध्यक्ष पद के लिए विद्यार्थी परिषद, एनएसयूआई और भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के साथ निर्दलीय के बीच मुकाबला है. उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और महासचिव पर भी तीनों छात्र संगठनों के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Student Election Live: कौन बनेगा कैंपस का किंग? यहां जानिए पल-पल अपडेट

मतदाताओं को रिझाने के लिए उम्मीदवार अपने अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं. पीजी कॉलेज में मतदाताओं की संख्या को देखते हुए 10 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. यहां पर परिचय पत्र दिखाने के बाद ही मतदान की अनुमति प्रदान की जा रही है. चुनाव अधिकारी डॉक्टर एसएन रॉय ने बताया कि 27 अगस्त को सुबह 10 बजे मतगणना प्रारंभ होगी. 

Reporter- Vivek Upadhyay

प्रतापगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

 

 

Trending news