Pratapgarh News: 1 हजार रुपए का इनामी आरोपी गिरफ्तार, लहसुन चोरी के मामले में चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2199396

Pratapgarh News: 1 हजार रुपए का इनामी आरोपी गिरफ्तार, लहसुन चोरी के मामले में चल रहा था फरार

Pratapgarh News: राजस्थान की प्रतापगढ़ पुलिस ने कृषि उपज मंडी के लहसुन व्यापारी नितिन जैन के गोदाम से चोरी हुए सवा लाख रुपये की कीमत के लहसुन के मामले में 1 साल से फरार चल रहे 1 हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Pratapgarh Police Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ थाना पुलिस ने चोरी के मामले में 1 साल से फरार चल रहे 1 हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस इस मामले में दो बाल अपचारियों सहित चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार, सभी चोरों ने मिलकर 18 जुलाई को कृषि उपज मंडी के व्यापारी के गोदाम से करीब 43 कट्टे लहसुन चोरी किए थे. 

वांछित अपराधियों की धरपकड़ का अभियान 
थानाधिकारी तेजकरण चरण ने बताया कि एसपी लक्ष्मण दास के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस की विशेष टीम ने चोरी के मामले में इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. थाना अधिकारी ने बताया कि कृषि उपज मंडी के लहसुन व्यापारी नितिन जैन ने 18 जुलाई को उसके बगवास स्थित गोदाम से सवा लाख रुपये की कीमत के 43 कट्टे लहसुन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो बाल अपचारियों सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन क्विंटल लहसुन और चोरी के काम में लिया गया टेंपो जब्त किया था. 

फलोदी में रह रहा था फरार आरोपी
जानकारी के अनुसार, कृषि उपज मंडी व्यापारी के गोदाम से हुए लहसुन चोरी के मामले में एक आरोपी नंदलाल मीणा 1 साल से फरार चल रहा था, जिस पर प्रतापगढ़ थाना पुलिस ने 1 हजार का इनाम भी घोषित किया था. इस मामले पुलिस की विशेष टीम को सूचना मिली कि आरोपी नंदलाल मीणा फलोदी में रह रहा है. इस पर पुलिस की विशेष टीम ने तात्कालिक आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी नंदलाल मीणा को फलोदी से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करेगी और चोरी के संबंध में पूछताछ करेगी. 

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें-खरीद केंद्र पर किसानों ने किया हंगामा, सैंपल पास करने के नाम पर अवैध वसूली का आरोप..

Trending news