प्रतापगढ़ की जिला जेल से मोबाइल मिलने के मामले में अदालत ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा
Advertisement

प्रतापगढ़ की जिला जेल से मोबाइल मिलने के मामले में अदालत ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ की जिला जेल से मोबाइल मिलने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश किया गया. प्रोडक्शन वारंट के जरिए जिला जेल से गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत ने 1 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है. बता दें कि इस मामले में पुलिस अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

 

प्रतापगढ़ की जिला जेल से मोबाइल मिलने के मामले में अदालत ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा

Pratapgarh: प्रतापगढ़ की जिला जेल से मोबाइल मिलने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश किया गया. प्रोडक्शन वारंट के जरिए जिला जेल से गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत ने 1 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है.आरोपी हत्या के एक मामले में जिला जेल में बंद है और जेल के अन्य कैदियों को बातचीत करने के लिए मोबाइल उपलब्ध करवा रहा था. इस मामले में पुलिस अभी तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि बीती 15 मई को जेल प्रशासन द्वारा जिला जेल में तलाशी अभियान चलाया गया था.इस दौरान बैरक नंबर 5 से बंदी जीरन निवासी भीमसिंह बावरी और अरनोद निवासी कमलेश बलाई के बिस्तरों के बीच से सिम कार्ड सहित एक मोबाइल मिला था. 

जेल प्रशासन द्वारा इस मामले में मोबाइल को जप्त कर कोतवाली थाने में दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया गया था. पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के जरिए दोनों बंदियों और सिमधारक प्रतापगढ़ की बगवास कच्ची बस्ती निवासी राजाराम ढोली को भी गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि राजाराम ढोली का बेटा आकाश ढोली हत्या के एक मामले में जिला जेल में बंद है. राजाराम ने अपने बेटे आकाश को यह मोबाइल और सिम उपलब्ध करवाई थी जिसका उपयोग दोनों बंदी कर रहे थे. 

पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया था. इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस द्वारा प्रोडक्शन वारंट के जरिए जिला जेल से गिरफ्तार किए गए आकाश ढोली को आज अदालत में पेश किया जहां से उसे 1 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है.

Reporter- HITESH UPADHYAY

यह भी पढ़ें...

 IPL के क्वालीफायर 2 में MI और GT के बीच जंग कल, जानें मैच का पूरा समीकरण

 

Trending news