जेल में बंद कैदी के परिजनों ने जेलर और डिप्टी पर मारपीट का लगाया आरोप, उठाया ये कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1557449

जेल में बंद कैदी के परिजनों ने जेलर और डिप्टी पर मारपीट का लगाया आरोप, उठाया ये कदम

जिले के कोटा तलाई गांव की रहने वाली पार्वती मीणा आज परिजनों के साथ मिनी सचिवालय पहुंची.पार्वती मीणा ने बताया कि उसका पति प्रभुलाल पिछले 2 सालों से प्रतापगढ़ की जिला जेल में बंद है 

जेल में बंद कैदी के परिजनों ने जेलर और डिप्टी पर मारपीट का लगाया आरोप, उठाया ये कदम

Pratapgarh: प्रतापगढ़ की जिला जेल में बंद एक कैदी के साथ जेलर और डिप्टी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए परिजनों ने आज मिनी सचिवालय पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में मामले की निष्पक्ष जांच करवा कर जेलर और डिप्टी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.

जिले के कोटा तलाई गांव की रहने वाली पार्वती मीणा आज परिजनों के साथ मिनी सचिवालय पहुंची.पार्वती मीणा ने बताया कि उसका पति प्रभुलाल पिछले 2 सालों से प्रतापगढ़ की जिला जेल में बंद है .कल उसके पास जिला जेल से उसके पति का मोबाइल पर फोन आया कि रात को जेलर और डिप्टी ने शराब पीकर बेवजह उसके साथ मारपीट की और उसके साथ गाली गलौज की. 

पहले भी जेल अधिकारियों ने उसके और अन्य कैदियों के साथ मारपीट

पहले भी जेल अधिकारियों ने उसके और अन्य कैदियों के साथ मारपीट की थी. प्रभुलाल ने फोन पर बताया कि जेल अधिकारियों द्वारा की गई मारपीट के विरोध में 1 दिन पहले जेल में बंद 100 से ज्यादा कैदियों ने भूख हड़ताल भी की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, उल्टे कैदियों को धमकाया गया .इस मामले को लेकर आज कैदी प्रभुलाल की पत्नी पार्वती और उसका भाई दिनेश मीणा परिजनों के साथ मिनी सचिवालय पहुंचे और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव को सौंपे गए ज्ञापन में आरोपी जेल अधिकारियों के खिलाफ निष्पक्ष जांच करवाने और उचित कार्रवाई की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news