Pratapgargh news: बारिश के कहर ने मचाई तबाही, नदी के तेज बहाव ने ली शख्स की जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1774762

Pratapgargh news: बारिश के कहर ने मचाई तबाही, नदी के तेज बहाव ने ली शख्स की जान

Pratapgargh news: प्रतापगढ़ जिले में पिछले 6 दिनों से हो रही बारिश से धरियावद कस्बे के बीच से गुजरने वाली करमोचीनी नदी भी अपने पूरे वेग के साथ बह रही है, इस नदी में देर रात एक व्यक्ति की बहने से मौत हो गई.

 

Pratapgargh news: बारिश के कहर ने मचाई तबाही, नदी के तेज बहाव ने ली शख्स की जान

Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में पिछले 6 दिनों से हो रही बारिश के चलते पानी की आवक बढ़ गई है. सोमवार शाम को धरियावद सीता माता वन क्षेत्र में हुई बारिश के बाद देर शाम को धरियावद कस्बे के बीच से गुजरने वाली करमोचीनी नदी भी अपने पूरे वेग के साथ बह रही है. सोमवार को धरियावद कस्बे के साथ ही धरियावद वन क्षेत्र में भी अच्छी बारिश हुई है. इसके चलते देर शाम को सीता माता वन क्षेत्र से निकलने वाली करमोचीनी नदी अपने पूरे वेग पर आ गई. 

यह भी पढ़ें- हरे रंग की साड़ी में Janhvi Kapoor लगीं 'बवाल', फोटोज देख फैंस बोल उठे- इतनी कमाल

नदी का पानी पुल को छू गया है. इधर नदी में पानी की आवक की सूचना के साथ ही बड़ी संख्या में लोग नदी का बहाव देखने के लिए पहुंच गए. वहीं ग्रामीणों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन और पुलिस जाब्ता भी सतर्क हो गया है. साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से पुल के आसपास पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है. वहीं कल देर रात एक व्यक्ति नदी में बह गया. सूचना के बाद प्रशासन व्यक्ति को ढूंढने में लग गया. 

वहीं आज सुबह व्यक्ति का शव नदी के किनारे पड़ा मिला. जिसके बाद इसकी सूचना प्रशासन को दी गई, जिसकी सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया. इधर सोमवार की बारिश के चलते धरियावद का नागरिया डैम भी देर रात को छलक गया. इसके साथ ही जाखम बांध और जिले के अन्य बांधों में भी पानी की आवक लगातार बनी हुई है.

Trending news